ईद वाले सड़कों पर उतरेंगे तो आप दिवाली वालों को नाराज करा देगे - आजम खान
ईद वाले सड़कों पर उतरेंगे तो आप दिवाली वालों को नाराज करा देगे - आजम खान
Share:

रामपुर. बीजेपी के उत्तरप्रदेश में चुनाव जितने के बाद सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो बयान प्रधानमंत्री मोदी ने दिया है उसकी उनसे उम्मीद नहीं की जा सकती थी. सत्ता हासिल करने के लिए सरकार के तार तो जोड लिए, किन्तु रिश्तों के तार तोड़ दिए. अधिक फल वाले पेड़ टूट भी जाते है, इसलिए उनके पेड़ में जितने फल आयें उन्हें संभाल कर रखें मोदी जी ने चुनाव तो जीता किन्तु दिलों का चुनाव बुरी तरह हार गए.

आजम खान ने कहा कि पहले 20 लाख देने का वादा किया था और अब आरएसएस संघ ने घर घर जाकर जनधन योजना से 11 लाख रुपये देने का वादा किया है. उत्तरप्रदेश राज्य के लोग रुपयों को प्राथमिकता देने लगे हैं वोट कहीं जाये, भविष्य कहीं जाये किन्तु पैसे आने चाहिए.

साथ ही उन्होंने कहा, यदि हमारा जमीर पैसों से खरीदा ही जा रहा है तो मोदी जी आपका भाषण दिल तोड़ने वाला था. आपने चुनाव के समय कहा था कि प्रत्येक के जनधन खाते से पैसा पहुचेगा. पैसे, नौकरी दीजिए किसानों का कर्ज माफ कीजिए जब तक आप यह नहीं करते हम खामोश रहेंगे, कोई विवाद या सड़कों पर नहीं उतरेंगे, क्योंकि हम ईद वाले सड़कों पर उतरेंगे तो आप हमसे दिवाली वालों को नाराज करा देगे. हम नुकसान बर्दाश्त कर लेंगे किन्तु हम चाहते हैं आप अपने किये वादे पूरे करें.


ये भी पढ़े 

हाफिज का बहनोई जमात-उद-दावा का नया सरगना

Saifullah encounter: यूपी ADG ने उलेमा काउंसिल के मौलाना पर केस दर्ज करने का दिया निर्देश

मुस्लिम नेताओं का कहना, हिंदू वोटर्स के एकजुट होने से मिली BJP को सफलता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -