एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

भारतीय सेना ने की तीन आतंकवादियो के साथ मुठभेड़

नई दिल्ली. कुछ समय पहले खबर आई थी की जम्मू कश्मीर के कुलगाम में ४ आतंकी मारे गए है, इस मुठभेड़ में 2 जवान भी शहीद हो गए है.

बम ब्लास्ट से बाल-बाल बचा गुजरात

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पंजाब में बम धमाके की सूचना के बाद खबर मिली है, गुजरात के राजकोट में बम पकड़ाया गया है जिससे आमजन के बीच हड़कंप मच गया.

मुख्यमंत्री नहीं बन पाएगी शशिकला, जाना होगा जेल, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई 4 साल की सजा

चैन्नई : मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने अन्नाद्रमुक महासचिव वीके शशिकला को आय से अधिक संपत्ति के मामले दोषी माना है. न्यायालय ने हाई कोर्ट के फैसले को पलटते हुए शशिकला को चार साल की जेल की सजा सुनाई.

जेल ब्रेक करते या भागते पाये जाने पर गोली मारने का दिया आदेश

मुरैना: हाल में मध्यप्रदेश के मुरैना में जिला जेल से दीवार तोड़कर दो कैदी फरार हो गए थे. इस मामले में जेल प्रशासन पर भी लापरवाही के सवाल उठ रहे हैं.

भारत रचेगा इतिहास, करेगा एक साथ 104 सेटे लाइट लांच

नई दिल्ली. विज्ञान ने कितनी तरक्की कर ली है, यह इस बात से साफ नजर आता है, इसरो अंतरिक्ष में अब तक की सबसे बड़ी छलांग लगाने वाला है.

Triple Talaq को लेकर एससी में अंतिम सुनवाई 11 मई को

नई दिल्ली। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा मुस्लिम धर्म के ट्रिपल तलाक को लेकर तारीख तय की। दरअसल सर्वोच्च न्यायालय के अनुसार ट्रिपल तलाक की वैधता को चुनौती देने वाली याचिकाओं को लेकर फाईनल तौर पर सुनवाई 11 मई को होने जा रही है।

AIADMK नेताओं ने लगाए भाजपा पर आरोप

चैन्नई। एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद राज्य में राजनीतिक खींचतान बढ़ गई है। मिली जानकारी के अनुसार चेन्नई में एहतियातन सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त किया गया है।

PM मोदी कर रहे मन की बात मगर क्या वे काम की बात करेंगे!

फर्रूखाबाद। फर्रूखाबाद में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश में तीसरे चरण का मतदान 19 फरवरी को हुआ।

इस स्टिंग ऑपरेशन को कांग्रेस ने साजिश बताया

उत्तरप्रदेश: उत्तरप्रदेश राज्य विधानसभा के चुनाव होने के बाद अब उत्तराखंड विधानसभा चुनावो की तैयारी में है. चुनाव से एक दिन पहले मुख्यमंत्री का स्टिंग सामने आने से समस्या खड़ी हो गई है.

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा उत्तर कोरिया के खिलाफ बरतना होगी सख्ती

न्यूयाॅर्क। नाॅर्थ कोरिया द्वारा किए गए मिसाईल परीक्षण का विवाद गहरा गया है। हालात ये है कि इस मामले में जापान ने जमकर विरोध किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -