AIADMK  नेताओं ने लगाए भाजपा पर आरोप
AIADMK नेताओं ने लगाए भाजपा पर आरोप
Share:

चैन्नई। एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद राज्य में राजनीतिक खींचतान बढ़ गई है। मिली जानकारी के अनुसार चेन्नई में एहतियातन सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार शशिकला सर्वोच्च न्यायालय द्वारा शशिकला को जेल की सजा सुनाए जाने के बाद से राज्य में हर कहीं पुलिस और अन्य सुरक्षा दस्ते तैनात हैं और कई क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

भारतीय जनता पार्टी पर एआईएडीएमके ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने एआईएडीएमके की नेत्री की प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए इस तरह के प्रयास किए हैं। आईएडीएमके के नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अम्मा की पवित्रता को धूमिल करने का प्रयास किया है। नेताओं ने कहा कि आखिरकार धर्म की जीत होगी। 

गौरतलब है कि एआईएडीएमके की प्राथमिक सदस्यता से ओ पन्नीरसेल्वम को हटा दिया गया है और ऐसे में ई. पालानीसामी को विधायक दल का नेता बताया गया है। वे चार बार विधायक रहे हैं। अब एआईएडीएमके ने सरकार बनाने के लिए राज्य के राज्यपाल को पत्र लिखा है। हालांकि भाजपा ने स्पष्ट कर दिया है कि राज्यपाल स्थिति को देखते हुए निर्णय लेंगे और इसमें केंद्र सरकार का कोई रोल नहीं है। शशिकला को लेकर पूर्व अटाॅर्नी जनरल सोली सोराबजी ने कहा कि शशिकला बेल पर बाहर आ सकती है।

शशिकला और पन्नीरसेल्वम के अपने अपने दावे, जारी है समर्थकों का मिलना

तमिलनाडु के राजनीतिक संकट को लेकर SC में की अपील

केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने बोले तमिलनाडु के राजनीतिक हालात पर ऐसे बोल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -