इस स्टिंग ऑपरेशन को कांग्रेस ने साजिश बताया
इस स्टिंग ऑपरेशन को कांग्रेस ने साजिश बताया
Share:

उत्तरप्रदेश: उत्तरप्रदेश राज्य विधानसभा के चुनाव होने के बाद अब उत्तराखंड विधानसभा चुनावो की तैयारी में है. चुनाव से एक दिन पहले मुख्यमंत्री का स्टिंग सामने आने से समस्या खड़ी हो गई है. मुख्यमंत्री हरीश रावत के विधायक से खरीद-फरोख्त से जुड़े इस मामले को कांग्रेस पार्टी रोकने का प्रयास भरसक कर रही है. इस सम्बन्ध में उन्होंने निर्वाचन आयोग को पत्र भी लिखा है.

मुख्यमंत्री के प्रमुख प्रवक्ता सुरेंद्र कुमार ने यहाँ बताया की उन्होंने चुनाव आयुक्त को पत्र लिख कर मतदान से महज 48 घण्टे पहले प्रसारित स्टिंग के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की गई है. पार्टी का कहना है, यह निजी टेलीविज़न चैनल तथा भाजपा द्वारा की गई साजिश है. बता दे की इस स्टिंग में रावत भाजपा विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी दान सिंह भंडारी को पार्टी कथित रूप से तोड़ने का प्रयास करते नजर आ रहे है.

दूसरी और इस स्टिंग के सामने आने के बाद भाजपा ने मुख्यमंत्री पर करारा हमला बोलते हुए उनके इस्तीफे की मांग की है, पार्टी ने सीबीआई से अनुरोध किया है की विषयक से हुए खरीद-फरोख्त वाले मामले में तफ्तीश करे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने अपने जारी बयान में यही भी कहा की भंडारी को तोड़ने के लिए सात करोड़ की रिश्वत भी पेश की गई है.

ये भी पढ़े 

किसानों को मिलेगी कर्ज से मुक्ति- पीएम मोदी

इस बाहुबली मंत्री के बेटे को चुनाव नामांकन के लिए मिली पैरोल

राहुल गांधी और हरीश रावत पर आचार सहिंता को लेकर हरिद्वार में FIR दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -