एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

नए साल में, मोदी ने किसानों और गरीबों के लिये खोला पिटारा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नये वर्ष की पूर्व संध्या पर देशवासियों को संबोधित करते हुये किसानों, गरीबों और मध्यमवर्गीय लोगों के लिये विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का ऐलान किया है।

नोटबंदी की अवधी खत्म होने के बाद बोले जेटली, कहा - अब हालात सामान्य है

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने कहा कि नोटबंदी के बाद अब इसकी अवधि समाप्त होने के बाद हालात सामान्य हो गए हैं। बैंक से मुद्रा की उपलब्धता के कारण स्थिति बड़े पैमाने पर ठीक हो गई है।

मोदी के ऐलान पर विपक्षियों का प्रहार

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शनिवार की शाम किये गये ऐलान पर विपक्षियों ने प्रहार किया है। कांग्रेस नेताओं का यह कहना है कि मोदी सिर्फ ऐलान ही करते है, लेकिन जरा उनसे यह पूछा जाये कि उन्होंने अपनी अभी तक की घोषणाओं में से कितनी घोषणाओं को अमली जामा पहनाया है।

सपा का राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन कल, घर वापसी से खुश हुए रामगोपाल

लखनऊ : यूपी में कई दिनों से जारी सपा का राजनीतिक घमासान शनिवार को फ़िलहाल थम गया और पिता -पुत्र मुलायम सिंह और अखिलेश में सुलह हो गई.

ख़त्म हुआ अखिलेश-मुलायम दंगल, CM अखिलेश और रामगोपाल का निष्कासन रद्द

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में उभरा राजनीतिक गतिरोध लगभग समझौते की ओर बढ़ गया। दरअसल समाजवादी पार्टी में अंर्तकलह के बीच आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने बैठक आयोजित की थी।

अरूणाचल में बीजेपी का राज, खांडू ने थामा दामन

ईटानगर : अरूणाचल में अब जल्द ही बीजेपी का राज हो जायेगा, क्योंकि पीपीए से निलंबित और मौजूदा मुख्यमंत्री पेमा खांडू समेत अन्य 32 विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

शशिकला ने थामी अम्मा की पार्टी की कमान

चेन्नई : जयललिता की पार्टी अन्नाद्रमुक में विवादों के बीच शनिवार को शशिकला नटराजन ने पार्टी में महासचिव पद की कमान थाम ली है। 

शुरू हुआ नया वर्ष, जश्न में डुबे लोग

नई दिल्ली :  हमारे देश में नये वर्ष की शुरूआत रविवार से होगी लेकिन न्यूजीलैंड के आॅकलैंड में नये वर्ष की न केवल शुरूआत हो गई है वहीं वहां के लोग नये वर्ष के जश्न में भी डुबे हुये है।

नासा ने मंगल पर खोजी बैंगनी चट्टान

विश्व के जाने माने रिसर्च सेंटर नासा ने मंगल में बैंगनी चट्टान के बारे में जानकारी दी है. जिसमे बताया गया है कि नासा के मंगल क्यूरियोसिटी अंतरिक्षयान ने लाल ग्रह के पर्वतीय क्षेत्र को करीब से कैद किया है.

अभी जिंदा है IS का बगदादी

वाॅशिंगटन : अमेरिका ने यह कहा है कि आतंकी संगठन आईएस का चीफ अबु बकर अल बगदादी अभी जिंदा है। हालांकि अमेरिका का यह भी कहना है कि बगदादी ने खुद को प्रचार से दूर रख रखा है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वह मारा गया है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -