न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

डिजिटल पेमेंट करो और बनो करोड़पति

नई दिल्ली : कैशलेश ट्रांजेक्शन को बढ़ावा देने के लिए सरकार ने आज बड़ा एलान किया है. नीति आयोग के CEO अमिताभ कान्त ने आज पत्रकार वार्ता में बताया कि सरकार लकी ग्राहक योजना और डिजिधन व्यापारी योजना ला रही है.

500 के नये नोटों की छपाई में बढ़ोतरी -दास

नई दिल्ली : मोदी सरकार के आर्थिक मामलों के सचिव शशिकांत दास ने कहा है कि नोटबंदी से न केवल कालेधन पर लगाम कसना शुरू हो गई है वहीं नोटों की किल्लत से भी देशवासियों को हर हाल में 30 दिसंबर तक खत्म हो जायेगी।

फोर्ब्स द्वारा जारी दुनिया के सबसे ताकतवर लोगो की लिस्ट में मोदी नोवें नंबर पर

न्यू यार्क : फ़ोर्ब्स ने हर साल की तरह इस साल भी दुनिया के सबसे ताकतवर लोगो की लिस्ट जारी की हैं. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोवां स्थान प्राप्त हुआ हैं.

बैंकों का गोरखधंधा: एक्सिस ने खोले फर्जी अकाउंट, 60 करोड़ से अधिक जमा

नई दिल्ली : कतिपय बैकों द्वारा कालेधन को सफेद करने का गौरखधंधा किया जा रहा है, लेकिन ऐसे बैंकों के अधिकारी न केवल आयकर विभाग के शिकंजे में आ रहे है

नोटबंदी को लेकर संसद में हंगामा, लोकसभा दिनभर के लिए स्थगित

नई दिल्ली : गुरूवार को भी विपक्षी दलों ने लोकसभा को चलने नहीं दिया। आखिरकार लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को कल शुक्रवार तक के लिये सदन की कार्रवाई को स्थगित करने का ऐलान करना पड़ा।

हथियारों की नोंक पर आतंकियों ने लूटा बैंक

नई दिल्ली: आतंकियों द्वारा हथियारों की नोंक पर बैंक लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया गया है कि कश्मीर के पुलवामा में स्थित जम्मू कश्मीर बैंक की शाखा में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला : बन्द होंगी सभी नेशनल और स्टेट हाई वे की शराब दुकानें

नई दिल्ली : देश भर में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के कारण हो रही दुर्घटनाओं में मृतकों की निरन्तर बढ़ती संख्या से चिंतित सुप्रीम कोर्ट ने सख्त रवैया अपनाते हुए जन हित में आज गुरूवार को एक बड़ा फैसला सुनाया.

ममता ने की आरबीआई गवर्नर उर्जित पटेल से मुलाकात

कोलकाता: नोटबंदी के खिलाफ रहने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरबीआई गवर्नर उर्जित पटेल से मुलाकात की. जिसमे उन्होंने नोटबंदी से हो रही परेशानियों को पटेल के सामने रखा है.

शशिकला को सौंपा अन्नाद्रमुक का रिमोट

चेन्नई : शशिकला अब अम्मा अर्थात जयललिता की सत्ता संभालेगी। उन्हें अन्नाद्रमुक का महासचिव बनाने का ऐलान कर दिया गया है। इसका अर्थ अब यह होगा कि शशिकला के हाथ में ही अन्नाद्रमुक का रिमोट कंट्रोल होगा।

मुश्किल में पड़ सकते है अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली : बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर की मुश्किल एक बार फिर बढ़ सकती है क्योंकि उनके मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एमिकस क्यूरी से यह पूछा है कि ठाकुर ने लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों के मामले में झूठ बोला है या नहीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -