न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

PM मोदी बोले - सिस्टम से भ्रष्टाचार को हटाना उनकी वरीयता

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एशियन बिजनेस लीडर्स काॅन्क्लेव में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि सिस्टम से भ्रष्टाचार को हटाना उनकी वरीयता में होगा।

राहुल का सबसे बड़ा बयान : कहा मेरे पास है PM के भ्रष्टाचार की इन्फर्मेशन

नईदिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि संसद में विपक्ष को बोलने ही नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे हमें बोलने नहीं दे रहे हैं मगर मेरे पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार की जानकारी है।

विपक्षियों ने नहीं चलने दिया सदन, कार्रवाई स्थगित

नई दिल्ली : नोटबंदी के खिलाफ बुधवार को भी विपक्षी दलों ने लोकसभा और राज्यसभा की कार्रवाई को चलने नहीं दिया।

कल के बाद कही नही चलेगा 500 का नोट

8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 रुपए के पुराने नोटों को बन्द करने के फैसले के बाद 500 के पुराने नोटों को चलाने का कल 15 दिसंबर गुरुवार आखिरी दिन है.

CBI के शिकंजे में RBI अधिकारी

नई दिल्ली : सीबीआई ने एक ऐसे आरबीआई अधिकारी को अपने शिकंजे में लिया है जिसके द्वारा कालेधन को सफेद धन में बदलने का गौरखधंधा किया जा रहा था।

सुरक्षा बल और आतंकियों की मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर राज्य के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में आतंकियों के साथ सुरक्षा बल की मुठभेड़ हो गई। दरअसल सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी कि क्षेत्र में दो आतंकी छुपे हुए हैं।

रक्षा व्यय में चौथे नंबर पर आया भारत

नई दिल्ली : भारत ने अपने रक्षा व्यय के मामले में न केवल तेज गति पकड़ रखी है वहीं अब हमारा देश विश्व के उन चार देशों में भी शुमार हो गया है, जो अपनी सैन्य क्षमता को मजबूत बनाने के वास्ते सबसे अधिक रक्षा व्यय करते है।

मोक्ष के लिए जयललिता का किया सांकेतिक अंतिम संस्कार 

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद उनके कुनबे में विरोध के स्वर उभरने लगे हैं.जयललिता को दफनाए जाने से नाराज उनके रिश्तेदारों ने मंगलवार को उनके मोक्ष के लिए हिंदू रीति-रिवाज से सांकेतिक अंतिम संस्कार किया.

ट्रंप की नीतियों से बढ़ सकता है अमेरिका में रोजगार का संकट

बीजिंग। चीन के महत्वपूर्ण उद्योग ग्रुप वांडा ग्रुप के अरबपति मालिक ने अमेरिका में गहराते रोजगार संकट को लेकर कहा है कि यदि वे नहीं चेते और समझदारी भरा कदम नहीं उठाया तो हजारों लोगों पर बेरोजगारी का संकट आ जाएगा।

कपिल शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज

टीवी जगत के दिग्गज कॉमेडियन में शुमार हास्य कलाकार के लिए बुरी खबर आ रही है. सुनने में आया है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ बुधवार को एफआईआर दर्ज की गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -