न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

सुषमा स्वराज का हुआ सफल किडनी ट्रांसप्लांटेशन

नईदिल्ली। आखिरकार विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की किडनी ट्रांसप्लांट हो गई। इसके लिए चिकित्सकों ने करीब साढ़े पांच घंटे तक आॅपरेशन चलाया। चिकित्सकों के दल में विशेषज्ञ डाॅक्टर्स शामिल थे।

बाथरूम को बना रखा था कालेधन का खजाना

नई दिल्ली : सरकार की नजर से वे लोग नहीं बच पा रहे है जो या तो कालाधन कुबेर है या फिर कालेधन को किसी भी हालत में सफेद धन में तब्दील कराने के प्रयास में जुटे हुये है।

झलकी PM मोदी की पीड़ा, कहा: संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है

अहमदाबाद : शनिवार को गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुये कहा कि संसद में हंगामा हो रहा है, फिर बताईए मैं वहां कैसे बोलूं।

मोदी की रैली से बीजेपी फूकेगी चुनावी बिगूल

नई दिल्ली : यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भले ही बीजेपी ने अंदर ही अंदर तैयारी करना शुरू कर दी हो लेकिन विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के माध्यम से ही बिगूल फूंका जायेगा।

राजनाथ बोले- वे बोले तो हवा भी न चले

हरिद्वार : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयान के कारण बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गये है। शनिवार को केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि वे भले ही भूकंप आने की बात करते हो

नाइजीरिया में आत्मघाती बम धमाका, 30 मरे, 57 घायल

योला (नाइजीरिया) : उत्तरी-पूर्वी नाईजीरिया के मादागली शहर में आज दो आत्मघाती बम धमाके होने की खबर है.इन आत्मघाती हमलों में 30 लोगों की मौत हो गई और 57 लोग घायल हो गए.

पीओके में पाक के खिलाफ फिर फूटा गुस्सा

इस्लामाबाद : पाक अधिकृत कश्मीर अर्थात पीओके में एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ वहां के लोगों में गुस्सा फूटा। पीओके के लोगों ने न केवल पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की वहीं आजादी के लिये भी मांग दोहराई।

UN ने जताई म्यांमार में मुसलमानों की खराब स्थिति पर चिंता

संयुक्त राष्ट्र। संयुक्त राष्ट्र ने म्यांमार के रखाइन प्रांत में रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर चिंता व्यक्त की है। दरअसल इस मामले में यूएन ने हताशा जताई है।

पत्थर से सर कुचलकर की लड़की की हत्या

दिल्ली :एक लडकी की बेहद ही निदर्यी तरीके से हत्या कर देने का मामला सामने आया हैं. यह घटना है दिल्ली शहर के फरीदाबाद जिले की. कातिलो ने लड़की की पहचान छिपाने के लिए उस लडकी का सिर और चेहरा कुचल दिया.

INDvsENG: भारत ने बनायीं इंग्लैंड पर बढ़त

मुम्बई: मुम्बई में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बिच चौथे टेस्ट मैच में भारत ने तीसरा दिन खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 451 रन बना लिए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -