'वेब सीरीज' के नाम पर मॉडल को फ्लैट में ले गया और फिर जो किया...
'वेब सीरीज' के नाम पर मॉडल को फ्लैट में ले गया और फिर जो किया...
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक महिला से ‘वेब सीरीज’ के नाम पर अश्लील फिल्म में काम कराया गया है। महिला की शिकायत के आधार पर एक अपराधी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 3 अन्य अपराधी की तलाश पुलिस कर रही है। अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि फिल्म शूटिंग के चलते एक फ्लैट के भीतर उसका यौन उत्पीड़न भी किया गया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी अजय कुमार बंसल ने मामले की खबर देते हुए कहा है कि 29 नवंबर को एक महिला द्वारा दर्ज FIR के आधार पर हमने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। साथ ही अन्य तीन अपराधियों को पकड़ने की कोशिश जारी है। उन्होंने बताया कि एक फ्लैट के भीतर बोल्ड (फिल्म) शूटिंग के नाम पर महिला का यौन उत्पीड़न किया गया है। पुलिस अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए अपना प्रयास तेज कर चुकी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, चारकोप पुलिस द्वारा अश्लील फिल्म बनाने एवं एक्स-रेटेड विजुअल्स इंटरनेट पर अपलोड करने के इल्जाम में एक महिला सहित चार व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। यह शिकायत 29 वर्षीय एक मॉडल द्वारा दर्ज करायी गयी थी। इस शिकायत में बताया गया था कि ‘वेब सीरीज’ के नाम पर ‘बोल्ड’ दृश्य करने के बहाने उसे धोखा दिया गया था। चारकोप पुलिस थाने के सूत्रों ने कहा कि वे मामले में दुष्कर्म के आरोपों को जोड़ने पर भी विचार कर रहे हैं। अपराधियों की पहचान यास्मीन खान, अनिरुद्ध प्रसाद जांगड़, अमित पासवान और आदित्य के तौर पर हुई है। वहीं जांगड़ पकड़ा जा चुका है एवं अन्य फरार चल रहे हैं। सूत्रों ने कहा है कि शिकायतकर्ता ने तमाम ब्रांडों के कपड़ों के विज्ञापन किए हैं। उसने और काम मिलने की उम्मीद में अपना मोबाइल नंबर, फोटो एवं काम की डिटेल इंस्टाग्राम और फेसबुक पर साझा की थी। वहीं से महिला अपराधियों के चंगुल में आई थी।

अजब-गजब! धरने पर बैठा बारात लेकर निकला दूल्हा, जानिए क्यों?

RBI ने फिर दिया तगड़ा झटका, कार-होम से लेकर पर्सनल तक सभी लोन हुए महंगे

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #Z प्लस सुरक्षा हनुमान?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -