Share:
आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #Z प्लस सुरक्षा हनुमान?
आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #Z प्लस सुरक्षा हनुमान?

सीकर: राजस्थान के सीकर में हुए हत्याकांड में कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट का क़त्ल होने के पश्चात् सोशल मीडिया पर नागौर सांसद एवं आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा को बढ़ाने को लेकर मांग की जा रही है। सांसद हनुमान बेनीवाल अपनी प्रखर आवाज के लिए जाने जाते हैं, यह तो राजस्थान में सबको पता है मगर हनुमान बेनीवाल पहले आनंदपाल गैंग के विरुद्ध बोल चुके हैं और एक बार आनंदपाल ने स्वयं हनुमान बेनीवाल को मारने की धमकी भी दी थी और राजू ठेहट का क़त्ल करने वाली गैंग भी आनंदपाल की गैंग से जुड़ी हुई होने के अंदेशे व्यक्त किये जा रहे हैं ‌, इधर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल राजू ठेहट के क़त्ल के पश्चात् परिजनों की मांगों को लेकर धरने पर भी बैठे थे।

वहीं फेसबुक पर सुरेंद्र सिंह नाम के एक शख्स ने हनुमान बेनीवाल को 2023 में जिंदा नहीं देखने की धमकी दी है। इसी बीच आर एल पी के कार्यकर्ता ट्विटर पर हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा को लेकर हनुमान बेनीवाल को Z प्लस सिक्योरिटी उपलब्ध करवाने के लिए सरकार से मांग कर रहे हैं।

RLP कार्यकर्ताओं ने 7 दिसंबर को प्रातः 8:00 बजे हनुमान बेनीवाल को Z प्लस सिक्योरिटी उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर ट्विटर पर #Z_प्लस_सुरक्षा_हनुमान ट्रेंड करवा रहे है। वही इससे पहले हनुमान बेनीवाल पर जयपुर के झोटवाड़ा में एक बार हमला हो चुका है और तत्पश्चात, बाड़मेर में हनुमान बेनीवाल पर दो बार हमले हुए। बाड़मेर में एक बार हनुमान बेनीवाल पर एवं उनके साथ कैलाश चौधरी पर पथराव किया गया, वहीं दूसरी बार हनुमान बेनीवाल पर एक शख्स ने चाकू से हमला करने की कोशिश की। और ऐसे में उनके कार्यकर्ता अब हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए सरकार से मांग कर रहे हैं।

तीन साल से खुले पड़े बोरवेल में गिरा 8 वर्षीय मासूम, जारी हुआ रेस्क्यू

साधु का भेष बनाकर आए बदमाशों ने महिला पर किया एसिड अटैक, जान बचाने के लिए लगाई दौड़ और फिर...

शादी होते ही हो गई दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -