रिलीज हुआ फिल्म 'तूफ़ान' का दमदार टीजर, दिलचस्प है फरहान-मृणाल की केमेस्ट्री
रिलीज हुआ फिल्म 'तूफ़ान' का दमदार टीजर, दिलचस्प है फरहान-मृणाल की केमेस्ट्री
Share:

फरहान अख्तर की फिल्म तूफान को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है। इस फिल्म का फरहान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म बीते साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते ऐसा हो ना सका। अब इस फिल्म को सिनेमाघरों की जगह एमेजॉन प्राइम पर 21 मई को रिलीज किया जाने वाला है। उससे पहले आज तूफान का टीजर रिलीज किया जा चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर के साथ मृणाल ठाकुर मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। यह टीजर 1 मिनट 53 सेकेंड का है और इसकी शुरुआत बॉक्सिंग रिंग से होती है। इस दौरान रिंग में कोई दूसरा बॉक्सर फरहान अख्तर को हरा देता है।

 

उसके बाद से फरहान बॉक्सिंग छोड़ गुंडा बन जाते हैं। वहीं गुंडा बनने के बाद लोगों के साथ मारपीट करते हैं लेकिन बाद में उन्हें मृणाल कहती हैं या तो तुम गुंडे बनकर रह जाओगे या बॉक्सर बनो। इसके बाद फरहान एक बार फिर बॉक्सिंग की रिंग में वापस जाते हैं। इस फिल्म में परेश रावल फरहान के कोच के किरदार में दिख रहे हैं। वह फरहान को बॉक्सिंग सिखाते हैं और उसके बाद फरहान नेशनल लेवल पर बॉक्सिंग की रिंग में तूफान मचा देते हैं। वैसे आप जानते ही होंगे इस समय भी कोरोना का कहर जारी है और इस कारण से तमाम फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

अब तक कई फिल्में रिलीज हो चुकी है और कई फिल्मों को रिलीज किये जाने के लिए डेट निकाली जा रही है। कार्तिक आर्यन की धमाका, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे स्टारर हसीन दिलरुबा को हाल ही में नेटफ्लिक्स प्रीमियर के लिए घोषित किया गया और अब इसी लिस्ट में तूफान का नाम भी शामिल हुआ है।

पंजाब पहुंची बिग बॉस की टिकड़ी, शेयर किए कई मजेदार फोटोज

PM मोदी ने लांच की अमृत महोत्सव की वेबसाइट, कहा- 'हम ऐतिहासिक कालखंड के साक्षी बन रहे हैं'

नागपुर के बाद महाराष्ट्र के इस जिले में लगा लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -