मिस वर्ल्ड 2021 के दौरान टोनी एन सिंह ने किया कुछ ऐसा कि भर आई सबकी आँखे
मिस वर्ल्ड 2021 के दौरान टोनी एन सिंह ने किया कुछ ऐसा कि भर आई सबकी आँखे
Share:

रूस एवं यूक्रेन के बीच जारी तनाव के बीच मानवीय खतरा गहराता जा रहा है. सामाजिक-राजनीतिक सेक्टर से संबंधित लोगों के अतिरिक्त ब्यूटी कॉन्टेस्ट, सिनेमा जगत से जुड़े लोग मानवता के समक्ष उपजे अभूतपूर्व खतरे से उबरने की कामना कर रहे हैं. इसी कड़ी में ब्यूटी पेजेंट मिस वर्ल्ड 2021 के चलते पूर्व मिस वर्ल्ड टोनी एन सिंह ने यूक्रेन के लिए कामना की.

आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड 2021 कोरोना संक्रमण की वजह से 2020 में आयोजित नहीं हो सका था. कार्यक्रम का आयोजन 16 मार्च (भारतीय समयानुसार 17 मार्च ) को अमेरिका के प्यूर्टो रिको अंतर्गत सैन जुआन में हुआ. मिस वर्ल्ड टोनी एन सिंह ने आत्मा को झकझोर देने वाली प्रस्तुति दी. इस के चलते प्रतियोगिता के प्रतियोगियों एवं आयोजकों ने मोमबत्तियां जलाईं. मंच के पीछे स्क्रीन पर 'शांति के लिए प्रार्थना' लिखा बैनर लगा हुआ देखा गया.

वही जमैका की टोनी एन सिंह ने इस प्रोग्राम के लिए एक खूबसूरत फ्यूशिया पोशाक पहनी थी. बता दें कि पोलैंड की करोलिना बिलावस्का ने मिस वर्ल्ड 2021 का ताज हासिल किया. अमेरिका के भारतीय-अमेरिकी श्री सैनी ने प्रथम उपविजेता का अवार्ड हासिल किया, तत्पश्चात, कोटे डी आइवर की ओलिविया येस ने दूसरी उपविजेता बनीं. फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 रहीं मनासा वाराणसी ने 70वीं मिस वर्ल्ड (मिस वर्ल्ड 2021) में भारत का प्रतिनिधित्व किया. मनासा शीर्ष 13 प्रतियोगियों में पहुंचीं, किन्तु शीर्ष 6 फाइनलिस्ट में स्थान नहीं बना सकीं.

मिस वर्ल्ड 2021 बनीं Karolina Bielawska, लेकिन चर्चाओं में छाई ये 2 हसीनाएं

मिस वर्ल्ड 2021 बनते ही चौंक गईं करोलिना बिलावस्का और फिर कही ये बात, देखिये वीडियो और फोटोज

VIDEO: करोलिना बिलावस्का बनीं मिस वर्ल्ड 2021, जानिए हैं कौन और क्या करती हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -