रविवार को करें यह काम मिलेगी सरकारी नौकरी और छोकरी
रविवार को करें यह काम मिलेगी सरकारी नौकरी और छोकरी
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग हैं जो सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं. ऐसे में सरकारी नौकरी हर किसी को मिल जाए ऐसा हो नहीं सकता है. हर कोई आजकल सरकारी नौकरी की तलाश में है या फिर अनेको प्रयास के बावजूद भी मनचाही स्थान पर तबादला नहीं हो पता है. दुनिया में लोग अपने प्रोमशन की भी जल्दी करते हैं लेकिन वह होता नहीं.

ऐसे में ज्यादा मेहनत और ज्यादाम काम लगता है लेकिन फिर भी जॉब में प्रमोशन नहीं मिल पता है. अगर आपको यह सब चाहिए तो आज हम आपको एक ऐसा चमत्कारी उपाय बताने जा रहें है जो आपकी सारी परेशानियों को खत्म करेगा. जी हाँ, इस उपाय को करते ही सरकारी नौकरी भी मिल जाएगी और छोकरी भी.

आप रविवार के दिन कभी भी तांबे के लोटे में शुद्ध जल ले ले और उसके बाद उस जल में एक सूरजमुखी का पुष्प डाल दें. ऐसा करने के बाद उससे भगवान सूर्य को अर्घ्य प्रदान करें और फिर सूर्यदेव को अर्घ्य प्रदान करते हुए ॐ श्री सूर्याय नमः मंत्र का जाप करें. आपको इस मंत्र जाप करते हुए सूर्य भगवान को दिमाग में लाना है और ऐसा एक रविवार नहीं बल्कि 5 रविवार को करना है. ऐसे 5 रविवार को करने से सूर्यदेव आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी करेंगे और आपको सरकारी नौकरी के साथ ही छोकरी भी मिल जाएगी.

राशिफल: आज इन्हे मिल सकता है प्यार में देखा, इस राशि वाले हो जाए सावधान

रविवार को लौंग से करें यह टोटका और फिर देखें चमत्कार

रात को नहीं आती नींद और आते हैं भयानक सपने तो करें ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -