रात को नहीं आती नींद और आते हैं भयानक सपने तो करें ये उपाय
रात को नहीं आती नींद और आते हैं भयानक सपने तो करें ये उपाय
Share:

हम सभी रात में सोते समय नाना प्रकार के सपने देखते है. ऐसे में कई बार रात को सोते - सोते बच्चे डर जाते हैं या उन्हें अकेले सोने में डर लगता है, वहीं कई वृद्ध और माध्यम उम्र के लोगों को भी रात को अच्छे से नींद नहीं आती है. अब अगर आप इसका कारण तनाव, ज्यादा काम या किसी और को समझ रहे है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके पीछे वास्तुदोष भी हो सकता है. जी हाँ, साथ ही वास्तु शास्त्र में इन परेशानियों के लिए कुछ उपाय भी बताए गए हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे है. अगर आपके यहाँ छोटे बच्चों को अकेले सोने से डर लगता है तो आप यह उपाय कर सकते है.

कहा जाता है कि अगर छोटे बच्चों को अपने कमरे में अकेले रहने पर ड़र लगता हो तो उनके बेड के सिराहने के पास दोनों किनारों में तांबे की तार से बने स्प्रिंगनुमा छल्ले रख देना चाहिए. ऐसे कारण से नकारात्मकता को दूर किया जा सकता है साथ ही आपको यदि रात को अच्छी नींद नहीं आती है तो आप भी एक उपाय कर सकते है.

जी हाँ, यदि आपको रात के समय नींद नहीं आती हो या फिर भयानक सपने आते हो तो अपने कमरे में एक जीरो वाट का पीले रंग का नाइट लैप या बल्ब लगा कर रखें, कहा जाता है कि पीले रंग का नाइट लैप उस कमरे में बाहर से आनी वाली नकारात्मक ऊर्जा को दूर भगाता है. अब अगर ऐसा करने से आपको नींद ना आए तो इसके पीछे आपका तनाव हो सकता है. अगर आप यह उपाय करते है तो आपके घर के वास्तु दोष को ठीक किया जा सकता है.

घर के दरवाजे पर कभी ना टाँगे विंड चाइम वरना...

इस आसान काम से 24 घंटों में घर से बाहर होंगी सभी नकारात्मक ऊर्जा

एक छोटा सा काम कर देगा आपकी सैलरी डबल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -