राशिफल: आज इन्हे मिल सकता है प्यार में देखा, इस राशि वाले हो जाए सावधान
राशिफल: आज इन्हे मिल सकता है प्यार में देखा, इस राशि वाले हो जाए सावधान
Share:

राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत दुनियाभर के ना जाने कितने ही लोग करते होंगे. ऐसे में आज हम आपके लिए आज का राशिफल लेकर आए है जिसे पढ़कर कुछ लोग खुश हो जाएंगे तो कुछ निराश. 


मेष - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको चावल दान करना होगा और क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें. आज व्यवसाय ठीक चलेगा और दु:खद समाचार मिल सकता है.


वृषभ  - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको चने की दाल दान करना होगा और मेहमानों का आवागमन रहेगा. आज व्यवसाय ठीक चलेगा और पुआत्मसम्मान बना रहेगा.


मिथुन - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको मसूर की दाल दान करना होगा और शुभ समाचार प्राप्त होंगे. आज मेहमानों का आवागमन रहेगा.


कर्क - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको गेहूं दान करना होगा और अप्रत्याशित लाभ हो सकता है साथ ही व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी.


सिंह - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको दूध दान करना होगा और अचानक बड़े खर्च सामने आ सकते हैं. आज आपका बजट बिगड़ेगा.


कन्या - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको गुड़ दान करना होगा और व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आज प्रसन्नता रहेगी.


तुला - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको पीला चमकीला वस्त्र दान करना होगा और परिवार से सहयोग प्राप्त होगा. आज धन प्राप्ति सुगम होगी.


वृश्चिक  - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको काला वस्त्र दान करना होगा और लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. आज शांति रहेगी.


धनु- आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको श्वेत वस्त्र दान करना होगा और लापरवाही भारी पड़ेगी. आज आपके दु:ष्‍टजन हानि पहुंचा सकते हैं.


मकर - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको कुत्तों को रोटी दान करना होगा और आज मित्रों का सहयोग मिलेगा. एकतरफा प्रेम निराशा दे सकता है.


कुंभ - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको अपंगों की सहायता करना होगा और धन प्राप्ति के अवसर हाथ आएंगे. रोजगार में वृद्धि होगी.


मीन - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको नीला वस्त्र दान करना होगा और  व्यवसाय ठीक चलेगा. आज किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का मौका मिलेगा.

राशिफल : आज इस राशिवालों की नौकरी में होगी तरक्की और इनका उभर सकता है पुराना रोग

राशिफल : आज अपने लवर को दिल की बात कह सकते हैं इस राशि के लोग, नहीं मिलगी निराशा

राशिफल : आज इन राशिवालों पर मेहरबान होंगी धन की देवी लक्ष्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -