आज यूपी के सीएम करेंगे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे स्थल का निरीक्षण, 29 फ़रवरी को आ सकते है पीएम मोदी
आज यूपी के सीएम करेंगे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे स्थल का निरीक्षण, 29 फ़रवरी को आ सकते है पीएम मोदी
Share:

लखनऊ: चित्रकूट बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बुंदेलखंड क्षेत्र की प्रगति के लिए महत्वपूर्ण साबित होने वाला है जिसके शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 29 फरवरी को संभावित कार्यक्रम है. यह प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसके निर्माण के लिए मुख्यमंत्री कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. आज मुख्यमंत्री चित्रकूट में आ रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार वे यहां शिलान्यास स्थल पर जाकर चल रही तैयारियों का हाल जानेंगे. यह बात प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने रविवार को गोंडा भरतकूप में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के शुरू होने वाले निर्माण स्थल पर पत्रकारों से हुई वार्ता के दौरान कही.वहीं इस बात पर उन्होंने बताया कि जिस प्रकार से शरीर में हृदय का स्थान रहता है उसकी तरह से बुंदेलखंड क्षेत्र का हृदय बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे साबित होगा.

जंहा यह भी कहा जा रहा है बुंदेलखंड क्षेत्र के विकास के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे प्रगति लेकर आएगी. इस क्षेत्र के पर्यटन क्षेत्र के साथ-साथ आर्थिक विकास होगा. कारखाने भी लगेेंगे जिससे आर्थिक विकास होगा. मुख्यमंत्री प्रदेश सरकार बनते ही बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के निर्माण की घोषणा कर दी थी. जंहा यह कहा जा रहा है कि यह सड़क 6 लेन तक बनाई जाएगी. किसानों को धन्यवाद देते हुए कहा कि जमीन देने में किसानों का बड़ा सहयोग रहा. 

ख़त्म हुआ बाबूलाल मरांडी का वनवास, 14 साल बाद भाजपा में करेंगे वापसी

पाकिस्तान में जहरीली गैस का रिसाव, 6 लोगों की मौत, कई घायल

चलती फ्लाइट में महिला यात्री के साथ बदतमीजी, इस एयरलाइन्स पर दर्ज हुआ केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -