समुद्री बीच पर मिला एलियन जैसा Mysterious जीव, वीडियो देखकर उड़ेंगे आपके होश
समुद्री बीच पर मिला एलियन जैसा Mysterious जीव, वीडियो देखकर उड़ेंगे आपके होश
Share:

दुनियाभर से कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में एक मामला सामने आया है ऑस्ट्रेलिया का, जी दरअसल यहाँ एक रहस्यमयी जीव (Mysterious Creature) मिला है। जी हाँ, यह जीव ऑस्ट्रेलिया (Australia) में मिला है और अब इस जीव का फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया Australia) के क्वींसलैंड (Queensland) में एक फेमस बीच पर एक रहस्यमयी जीव बहकर आया, और इस जीव को देखकर स्थानीय लोग दंग रह गए। वहीं अब इस अजीबोगरीब जीव का वीडियो एक स्थानीय निवासी एलेक्स टैन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। आपको बता दें कि इस जीव का सरीसृप (Reptilian) जैसा सिर, कोमल शरीर, एक लंबी पूंछ और पंजे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALEX TAN (@tanalex)

इस जीव को देखने वाले एलेक्स ने कहा कि 'जब वह मारूचिडोर बीच (Maroochidor Beach) पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, उस दौरान यह जीव मिला।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'जीव को देखकर मुझे अजीब लगा।' वहीं दूसरी तरफ इसे देखकर लोगों द्वारा दावा किया गया है कि यह एलियंस की तरह है। वहीं एलेक्स का कहना है कि इस विचित्र जीव के शरीर पर कोई बाल नहीं था और वह बिल्कुल अलग तरह का प्राणी था, जिसे उसने पहली बार देखा था।

आप सभी को बता दें कि एलेक्स ने जब इस जानवर की वीडियो पोस्ट की तो कमेंट करने वाले कुछ लोगों ने इस वीडियो को वन्यजीव विशेषज्ञों को टैग किया। जी हाँ और इन लोगों में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव इरविन की बेटी बिंदी भी शामिल हैं। ऐसे में उन्होंने लिखा कि यह प्राणी क्या है। हालांकि, कुछ ने कमेंट किया कि यह एक छोटे कंगारू की तरह लग रहा है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है, जब ऑस्ट्रेलिया के समुद्र तट पर अजीब जीवे मिले हैं।

सिडनी (Sydney) के वार्रीवुड बीच (Warrywood Beach) पर पिछले महीने एक अजीबोगरीब गोले जैसे दिखने वाली चीज मिली थी। उस समय खोपड़ी जैसे दिखने वाले जीव को देखकर स्थानीय लोग दंग रह गए थे, हालांकि, उसे बाद में समुद्री पत्थर के रूप में पहचाना गया।

महिला ने दिया अनोखे बच्चे को जन्म, है दो मुंह और 3 हाथ

Video: चिल्लर की बोरियां लेकर Bolero लेने महिंद्रा शोरूम पहुंचा शख्स

VIDEO: एक के बाद एक बार में घुस गए कई हिरण, मचा दी अफरा-तफरी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -