हैरिस के समर्थन में आई टेलर स्विफ्ट बिडेन, कहीं ये बात
हैरिस के समर्थन में आई टेलर स्विफ्ट बिडेन, कहीं ये बात
Share:

राष्ट्रपति चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे हॉलीवुड के सितारे भी अपनी कमर कस रहे हैं। देश के गायक टेलर स्विफ्ट ने हाल ही में प्रत्येक अमेरिकी नागरिक को मतदान करने और अपने स्वयं के वोट के बारे में विवरण देने के लिए प्रोत्साहित किया। 30 वर्षीय लोकगायिका गायिका ने हाल ही में वी मैगज़ीन के नए अंक में जो बिडेन के लिए अपना समर्थन दिया।

उन्होंने कहा, "जिस बदलाव की हमें सबसे ज्यादा जरूरत है, वह है एक ऐसे राष्ट्रपति का चुनाव करना, जो यह पहचानता हो कि बिना रंग के लोग भी सुरक्षित और प्रतिनिधित्व का अनुभव करने के लायक हैं, कि महिलाओं को यह चुनने का अधिकार है कि उनके शरीर के साथ क्या होता है, और यह कि LGBTQIA समुदाय स्वीकार करने योग्य है। हर कोई ऐसी सरकार का हकदार है जो वैश्विक स्वास्थ्य जोखिमों को गंभीरता से लेता है और अपने लोगों के जीवन को सबसे पहले रखता है। जिस तरह से हम चीजों को बेहतर बनाना शुरू कर सकते हैं, वह उन नेताओं को चुनना है जो इन मुद्दों का सामना करने के लिए तैयार हैं और उनके माध्यम से काम करने के तरीके खोज रहे हैं।”

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, “मैं इस साल के राष्ट्रपति चुनाव में जो बिडेन और कमला हैरिस के लिए गर्व से वोट करूंगा। उनके नेतृत्व में, मेरा मानना है कि अमेरिका के पास इतनी सख्त जरूरत है कि चिकित्सा प्रक्रिया शुरू करने का एक मौका है।” उन्होंने ट्विटर पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बिडेन-हैरिस कुकीज के साथ एक सुंदर तस्वीर के रूप में अपना समर्थन दिया। उन्होंने पत्रिका का कवर भी साझा किया और मजाक में कहा, "इतना उपयुक्त कि यह वीपी डिबेट की रात को बाहर आ गया है। टीवी पर बहुत चिल्लाकर @KamalaHarris को देखना और समर्थन करना चाहिए।"

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने साझा की अपने पिज्जा नाईट की तस्वीरें

फैंस के बुरी खबर, नहीं रहे हॉलीवुड गायक जॉनी नैश, 80 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

क्रिस इवांस ने निकाली राष्ट्रपति ट्रम्प पर अपनी भड़ास, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -