फैंस के बुरी खबर, नहीं रहे हॉलीवुड गायक जॉनी नैश,  80 वर्ष की उम्र में हुआ निधन
फैंस के बुरी खबर, नहीं रहे हॉलीवुड गायक जॉनी नैश, 80 वर्ष की उम्र में हुआ निधन
Share:

जैसे-जैसे 2020 समाप्त हो रहा है, यह कई प्रमुख हस्तियों को अपने साथ ले जा रहा है। जंहा हाल ही खबर आई है  जॉनी नैश, गायक-गीतकार, अभिनेता और निर्माता का 80 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। दुखद समाचार को उनके बेटे जॉनी नैश जूनियर द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है, क्योंकि उन्होंने मीडिया को बताया था कि उनके पिता अपने जन्मस्थान ह्यूस्टन में घर पर प्राकृतिक कारणों से असफल स्वास्थ्य और मृत्यु हो गई। कई लोग नैश को 1972 की क्लासिक धुन 'आई कैन सी क्लियरली नाउ' के निर्माता और कलाकार के रूप में जानते हैं।

सिंगल ने जॉनी को बिलबोर्ड हॉट 100 पर नंबर 1 बना दिया। यह गीत और भी लोकप्रिय हो गया, रे चार्ल्स, ली टावर्स, डॉनी ओसमंड जैसे प्रतिष्ठित गायकों के साथ-साथ 1993 की फिल्म कूल कूलिंग के लिए जिमी क्लिफ के महाकाव्य संस्करण के हिट कवर  के लिए सम्मनित किया गया था। आई कैन सी क्लियरली नाउ, जो कथित तौर पर मोतियाबिंद सर्जरी से उबरने के दौरान दिवंगत गायक द्वारा लिखी गई थी, एक "उज्ज्वल, चमकदार धूप दिन" के वादे के साथ कठिन समय पर काबू पाने के बारे में थी।

जंहा इस बात का पता चला है कि यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि नैश यूएस के दर्शकों के लिए होल्ड मी टाईट और यू गॉट सोल जैसी हिट फिल्मों के साथ अपने अभिनय को और भी ज्यादा दर्शाया था। नैश ने अपने रिकॉर्ड लेबल JAD रिकॉर्ड्स में बॉब मार्ले और द वैलेर्स (पीटर तोश और बनी वालर) को साइन की थी जो उनके मैनेजर डैनी सिम्स के साथ साझेदारी में था। उन्होंने रेगे ऑन ब्रॉडवे और JAD के लिए कई दर्जन गाने रिकॉर्ड किए। यह जॉनी था जो 1970 के दशक की शुरुआत में मार्ले को लंदन ले आया था जब पूर्व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ा स्टार था।

क्रिस इवांस ने निकाली राष्ट्रपति ट्रम्प पर अपनी भड़ास, जानिए क्यों ?

रेबा मैकएंटायर ने अभिनेता रेक्स लिन के लिए कहीं ये बात

निकोल किडमैन ने अपनी मैरिज लाइफ को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -