जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने साझा की अपने पिज्जा नाईट की तस्वीरें
जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने साझा की अपने पिज्जा नाईट की तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी पोस्ट्स को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन, जिन्होंने हाल ही में 13 सितंबर, 2020 को अपनी दूसरी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट किया है, दोनों ने वास्तव में अपनी संगरोध अवधि का सबसे अच्छे तरीके से उपयोग किया है। इसके अलावा, दोनों अपने इंस्टाग्राम पेजों में दस्तावेज के रूप में अपने शादीशुदा अनुभवों को साझा किया। ये युवा लवबर्ड्स अपनी शादी का सबसे ज्यादा फायदा उठाने के लिए रोड ट्रिप, हाइकिंग और बहुत कुछ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pizza night at ours once a month

A post shared by Hailey Baldwin Bieber (@haileybieber) on

वही यह हैली बाल्डविन थे जिन्होंने इस बारे में जानकारी दी थी। अपने इंस्टाग्राम पेज पर ले जाते हुए उसने युगल पिज्जा की रात के फोटोज साझा किए। एक ग्लास वाइन का आनंद लेते हुए, आप हैली को अपने फोन में तल्लीनता में बीबर के साथ स्वादिष्ट दिखने वाले पिज्जा को काटते हुए देख सकते हैं। जस्टिन को तब शांति का संकेत देते हुए देखा जाता है क्योंकि बाल्डविन अपने पति को प्यार से देखती है। हैली ने विभिन्न पिज्जा की एक सौंदर्यपूर्ण तस्वीर भी साझा की, जिसे दंपति धूमिल करने जा रहे थे। इसे आरामदायक बनाए रखते हुए, 23 वर्षीय मॉडल को टोरंटो मेपल लीफ जर्सी खेलती हुई दिखाई देती है, जबकि 26 वर्षीय गायक एक सफेद ड्रू हुडी को देखता है।

साथ ही हैली ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, "पिज़्ज़ा नाइट एट मास्टर्स महीने में एक बार।" जवाब में, काइली जेनर ने टिप्पणी की, "अगले महीने आ रहा है !!!!!" इस बीच, मनोरंजन आज रात के माध्यम से वोग इटली के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, हैले ने स्वीकार किया कि एक लंबे समय के लिए वह सार्वजनिक रूप से जस्टिन से किस नहीं कर सकती है के रूप में वह उन्हें कुछ क्षणों में देख रहे लोगों के विचार पसंद नहीं आए। हालांकि, उसने महसूस किया कि यह एक ऐसी लड़ाई है जो लंबे समय में उनकी रक्षा करने के बजाय उन्हें आगे बढ़ाएगी। "तथ्य यह है, हम एक दूसरे से प्यार करते हैं। और वास्तव में छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है," बाल्डविन ने घोषणा की।

फैंस के बुरी खबर, नहीं रहे हॉलीवुड गायक जॉनी नैश, 80 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

क्रिस इवांस ने निकाली राष्ट्रपति ट्रम्प पर अपनी भड़ास, जानिए क्यों ?

रेबा मैकएंटायर ने अभिनेता रेक्स लिन के लिए कहीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -