सामने आया टॉम हॉलैंड की मूवी का अंतिम ट्रेलर
सामने आया टॉम हॉलैंड की मूवी का अंतिम ट्रेलर
Share:

हॉलीवुड मूवी अनचार्टेड के फाइनल ट्रेलर का इंतजार फैंस लंबे वक़्त से कर रहे थे और अब दर्शकों की ये प्रतीक्षा अब समाप्त होती हुई दिखाई दे रही है। मोस्ट अवेडिट मूवी ‘अनचार्टेड’ का आखिरी ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है , जिसे देखकर यकीनन फैंस भी खुश हो जाएंगे। ‘अनचार्टेड’ मूवी बहुत रोमांच और हैरान कर देने वाले स्टेंट से भरी हुई है, जिसकी एक झलक इसके ट्रेलर में देखने के लिए मिल चुकी है। इस मूवी में मार्क वाह्लबर्ग और टॉम हॉलैंड एक साथ दिखाई देने वाले है और दोनों ही इस फिल्म में अपने एक्शन को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए नज़र आ रहे है।

ट्रेलर में आप भी देख सकते है कि विक्टर 'सुली' सुलिवन (मार्क वाह्लबर्ग) एक अनुभवी खजाना शिकारी है और वह नाथन ड्रेक (टॉम हॉलैंड) को अपने साथ  ले लेता है। दोनों 500 वर्ष पुराने खजाने की तलाश  में निकल जाते है, जिसे हाउस ऑफ मोनकाडा द्वारा खो दिया गया था। ये खजाना 5 बिलियन डॉलर का बताया  जा रहा है। इस जर्नी में दोनों को काफी मुश्किलों को झेलना पड़ता है। दूसरी तरफ इस खजाने को पाने के लिए सैंटियागो मोनकाडा (एंटोनियो बैंडेरस) भी जाता है, जिसका मानना है कि वह और उसका परिवार ही इस खजाने का सही उत्तराधिकारी है। इस ट्रेलर में हॉलैंड के विमान वाले सीन ने सबके रोंगटे खड़े भी खड़े हो चुके है। सीन में देखा गया कि हॉलैंड एक विमान से गिरने से बचने का प्रयास करते हैं लेकिन अचानक वह गिर जाते हैं। हालांकि, आगे क्या होता है, वो फिल्म में देखने के लिए मिलने वाला है।

फिल्म की तरफ से पर्दे के पीछे की कहानी का एक वीडियो को रिलीज़ किया जा चुका है, जिसमें हॉलैंड ने कहा, ‘अनचार्टेड के साथ, मैं ऐसे स्टंट की शूटिंग कर रहा था जो मेरे द्वारा पहले किए गए स्टेंट से बहुत ज्यादा बड़े हैं। कभी-कभी मैं हवा में 100 फीट ऊपर होता और मैं तब तक लटका रहता जब तक कि वह मुझे फेंक न दे। और यह सच में डरावना था, लेकिन मुझे लगता है कि डर का स्तर बस उस दृश्य को और अधिक प्रामाणिक बना रहा है।’ सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया की मूवी अनचार्टेड 18 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है। ये फिल्म में  इंडिया में 4 भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी, जिससे फैंस काफी खुश हैं।

 

जल्द ही इस मूवी में नज़र आएँगे अली फजल

The Rock की बेटी ने किया ऐसा प्रैंक की दंग रह गए एक्टर

पुरुषों के मुकाबले फिल्मों में महिलाओं को मिलती है कम फीस, ‘ट्रॉय’ एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -