जल्द ही इस मूवी में नज़र आएँगे अली फजल
जल्द ही इस मूवी में नज़र आएँगे अली फजल
Share:

अली फजल की आने वाली इंटरनेशनल सस्पेंस थ्रिलर, ‘डेथ ऑन द नाइल’ के दो नए प्रोमो भी रिलीज़ किये जा चुके है. जैसा कि जिसमे देखा जा सकता है, दिखाया गया है कि अली का किरदार, ‘एंड्रयू’ जो कि ‘लिनेट रिजवे’ का चचेरा भाई भी मौजूद है, जो उनके फ्यूरियस 7 को-आर्टिस्ट, गैल गैडोट (Gal Gadot) के माध्यम से  निभाया गया है, को ‘स्लिपरी फिश’ के रूप में टैग कर लिया गया है, जिससे अली को उस पानी के जहाज पर हुई हत्या के लिए संभावित संदिग्ध में से एक बन जाता है. ये कुछ ऐसा दिखाई दे रहा है कि, ये मूवी इंडियन दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प होने वाली है, खासकर अली के फैंस के लिए क्योंकि फिल्म में उनका किरदार निश्चित रूप से कुछ खुराफात करते हुए दिखाई दे रहा है.

जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे अली फजल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने मूवी में गैल गैडोट के साथ स्क्रीन शेयर की है, तो हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि इस ऑन-स्क्रीन मेल से कुछ ‘सरप्राइज’ की आसानी से उम्मीद भी की जा रही है. ये तो वक़्त ही बताने वाला है, कि हम केवल इतना बोल सकते हैं कि यहां एक ‘मछली’ है जिसे हम निश्चित रूप से अपने हाथों से फिसलते हुए देखना बिलकुल भी नहीं चाहेंगे. अगाथा क्रिस्टी के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित ‘डेथ ऑन द नाइल’ 11 फरवरी को विश्वभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है.

जूडी डेंच के साथ विक्टोरिया और अब्दुल में अपने शानदार प्रदर्शन के उपरांत, अली फजल मूवी ‘डेथ ऑन द नाइल’ में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है. एक्टर ने हाल ही में केनेथ ब्रानघ निर्देशित दो नए प्रोमो साझा कर दिया है. एक 14 सेकंड लंबी और दूसरी 40 सेकंड लंबी क्लिप इंस्टाग्राम के माध्यम से अली के कैरेक्टर-‘चचेरे भाई’ एंड्रयू कचडौरैन की झलक भी देखने के मिली है. अगर आप नहीं जानते हैं, तो मल्टी-स्टारर में फजल स्टार को कई बड़े नामों के साथ देखा जाएगा, जिनमें गैल गैडोट, एनेट बेनिंग, रोज लेस्ली सहित कई दूसरे शामिल हैं.

14 सेकंड के इस वीडियो में अली के कैरेक्टर के बारे में मिनट की बैकग्राउंड डिटेल भी सामने आ चुकी है जिसे “स्लिपरी फिश” बोला जाता है. अपने को-आर्टिस्ट गैल गैडोट के साथ कई झलकियां भी दिखाई गई है, एक्टर ने वीडियो को कैप्शन दिया, “अपने दोस्तों को पास रखें. मुझे #DeathOnTheNile में विशेष रूप से 11 फरवरी को सिनेमाघरों में द कजिन के रूप में देखें.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

एक बार फिर बढ़ रही गिगी और जेन मलिक की नज़दीकियां, जानिए क्या है वजह

दौड़ती भागती कूल लुक में नजर आई गिगी हदीद

कार से बाहर और बोनट के पास Rita Ora ने दिए कातिलाना पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -