The Rock की बेटी ने किया ऐसा प्रैंक की दंग रह गए एक्टर
The Rock की बेटी ने किया ऐसा प्रैंक की दंग रह गए एक्टर
Share:

WWE से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाले ‘द रॉक’ (The Rock) के नाम से मशहूर अभिनेता व रेसलर ड्वेन जॉनसन अपनी 6 वर्षीय बेटी जैस्मिन को बहुत प्यार करते हैं दोनों के मध्य खास बॉन्ड आए दिन उनके पोस्ट के माध्यम से साफ़ देखने के लिए मिलता है. अब हाल ही में एक्टर ने एक ऐसा वीडियो भी साझा किया है जिसमें उनकी बेटी उनके साथ एक ऐसा प्रैंक करती हैं जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

पीनट बटर लगाकर ड्वेन जॉनसन की बिगाड़ी शक्ल: मूवी हो या WWE रिंग, ड्वेन जॉनसन अपने जबरदस्त एक्शन से लोगों पर भारी पड़ ही जाते है लेकिन बात हो उनकी 6 वर्ष की बेटी जैस्मिन की, तो यहां अभिनेता की दाल नहीं गलती. हाल ही में एक्टर ने अपने बेटी की मस्ती भरे वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी एक सिल्वर पेपर को अपने पापा के मुंह पर लग जाती है इस बीच जॉनसन की आंख बंद होती हैं लेकिन जैसे ही वो आंख खोलते हैं उनके मुंह पर पूरी तरह से पीनट बटर लगा हुआ होता है और उनकी बेटी अपने मस्ती भरे अंदाज में हंसती दिखाई दे रही है.वहीं एक्टर खुद को असहाय दिखा कर हंसते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं वहीं पापा बेटी के बॉन्ड पर भी कई तरह को प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है.

ड्वेन जॉनसन का रिंग नेम द रॉक है. उनके इंस्टाग्राम पर  94.8 k फॉलोवर्स हैं. वहीं ड्वेन खुद सिर्फ 128 लोगों को ही फॉलो करते है. ड्वेन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं . गौरतलब है कि फोर्ब्स की लिस्ट में ड्वेन दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाले सेलेब्रिटी की लिस्ट में भी गिने जाते है. बात ड्वेन के अभिनय करियर की करें तो ड्वेन ने ‘द ममी रिटर्न्स, ‘द स्कॉर्पियन किंग’, ‘बेवॉच’, ‘जुमांजी: वेलकम टु द जंगल’, फास्ट एंड फ्यूरियस’ सहित कई अन्य मूवी में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by therock (@therock)

एक बार फिर बढ़ रही गिगी और जेन मलिक की नज़दीकियां, जानिए क्या है वजह

दौड़ती भागती कूल लुक में नजर आई गिगी हदीद

कार से बाहर और बोनट के पास Rita Ora ने दिए कातिलाना पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -