टॉम हॉलैंड और जेंडया ने ख़रीदा अपने सपनों का घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
टॉम हॉलैंड और जेंडया ने ख़रीदा अपने सपनों का घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हॉलीवुड के चमकते सितारे टॉम हॉलैंड का बीता वर्ष बहुत ही खास रहा है. उनकी मूवी ‘स्पाइडरमैन : नो वे होम’ (Spider-Man : No Way Home) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करके हर आंकड़े को तोड़ चुकी है. इस मूवी के उपरांत टॉम की पहचान और करियर में बहुत ही ज्यादा उछाल देखने के लिए मिला है. साथ ही साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी बहुत अच्छी चलती हुई नज़र आ रही है. वो आजकल अपनी पिछली मूवी की को-स्टार जेंडया (Zendaya) को डेट करती हुयी देखी गई है. दोनों के मध्य के रिलेशनशिप की खबरें बहुत समय से चल रही थीं जिसे इन दोनों ने कन्फर्म  किया जा चुका है. अब खबर है कि इनदोनों मिलकर लंदन में एक घर खरीद चुके है. इस घर को उन्होंने 30 करोड़ की लागत में ले लिया है. सबसे चौकाने वाली बात ये है कि इस घर के रेनोवेशन में वो तकरीबन 2.5 करोड़ खर्च करने वाले हैं. ये खबरें अभी कई मीडिया रिपोर्ट्स में चलती हुई नज़र आ रही है.

घर के रेनोवेशन में करोड़ो खर्च होंगे: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कपल ने इस घर के लिए बहुत पैसे खर्च किए हैं. इसके रेनोवेशन में भी वो कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसलिए अच्छी खासी रकम वहां भी लगाना शुरू कर दिए है.  कुछ खबरों का कहना है कि  इनदोनों ने घर की चाभी ले ली है. टॉम का पहले से ही शहर में घर है जबकि जेंडया का लॉस एंजिलिस में भी हवेली है. इतना ही नहीं ये घर 6 बेडरूम वाला है और ये रिचमंड में है. इनके एक करीबी वहां इनके पड़ोसी भी हैं.

घर की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखेंगे टॉम: अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक यह घर तकरीबन 2.5 करोड़ रुपए इस घर रेनोवेशन में ये कपल खर्च करने वाला है. इस घर में हाई टेक सुरक्षा, एक जिम, एक सिनेमाघर और एक मैन केव (गुफा) भी होने वाली है. एक अखबार के सूत्र ने यह भी कहा है कि कि इस घरकी सुरक्षा को लेकर टॉम आश्वस्त हैं. यहां 8 फीट की स्टील गेट लगाए जाने वाले है . वो मैन केव और सिनेमा के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

पिंक ड्रेस के साथ ब्लैक जैकेट में नजर आई एशले रॉबर्ट्स

बॉयफ्रेंड संग बेबी बंप दिखाती नजर आई रिहाना

OMG! पूर्व मिस USA ने 60 मंजिला इमारत से कूदकर दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -