बॉयफ्रेंड संग बेबी बंप दिखाती नजर आई रिहाना
बॉयफ्रेंड संग बेबी बंप दिखाती नजर आई रिहाना
Share:

मशहूर सिंगर रिहाना के घर जल्द ही नन्हे बच्चे की आवाज सुनने के लिए मिलने वाली है. जी हां, रिहाना मां बनने वाली हैं. सिंगर अपने बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित है. हाल ही में दोनों को न्यूयॉर्क की सड़कों पर टहलते देखा गया, जब रिहाना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटोग्राफर्स को पोज भी दे चुके है. 

बेबी बंप किया फ्लॉन्ट: रिहाना और  A$AP Rocky को वीकेंड पर शहर में स्पॉट भी किया जा चुका है. इस बीच रिहाना ने पिंक कलर की लॉन्ग अनबटन्ड जैकेट और डेन‍िम भी पहन रखा था. उन्होंने खूबसूरत लॉन्ग स्टोन एंड पर्ल नेकलेस भी गले में पहना हुआ था, जो उनके बेबी बंप को छूता हुआ नज़र आ रहा है. रिहाना और A$AP Rocky हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे. उनके चेहरे पर पेरेंट्स बनने की खुशी साफ तौर पर दिखाई दे रही है. 

बीते वर्ष बॉयफ्रेंड ने रिलेशन पर तोड़ी थी चुप्पी: 33 साल की रिहाना का यह पहला बच्चा है. रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड A$AP Rocky ने 2021 में अपने रिश्ते को पब्ल‍िकली कंफर्म कर चुकी है. A$AP Rocky ने एक साक्षत्कार में रिहाना को 'love of my life' कहकर अपने रिश्ते पर मुहर लगा चुकी है. इस इंटरव्यू में रैपर से पिता बनने को लेकर भी प्रश्न भी कर किया गया था. इसपर उन्होंने बोला था- 'मुझे लगता है कि मैं एक बेहतरीन पिता बनूंगा.' 

रिहाना का लास्ट स्टूड‍ियो रिलीज 2016 में हुआ था. फैंस उनके अगले एल्बम की प्रतीक्षा भी कर रहे है. लेक‍िन अब लगता है, एल्बम के आने से पहले रिहाना अपने फैंस को उससे भी बड़ी खुशी देने वाली है. सिंगर एक ब‍िल‍िन‍ेयर हैं जो म्यूज‍िक में कामयाबी के साथ अपने मेकअप, लॉन्जरी और फैशन ब्रांड्स की सफलता को खुलकर जी चुकी है.

 

OMG! पूर्व मिस USA ने 60 मंजिला इमारत से कूदकर दी जान

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने कान्ये वेस्ट को दी चेतावनी, कहा- "पहले पूरी तरह से वैक्सीनेट होना होगा..."

तिब्बत से जुड़े कार्यक्रम पर चीन में ट्रोल हुआ हॉलीवुड का ये स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -