Tom Hardy ने क्यों बनाया 'Leo Knows All' का टैटू
Tom Hardy ने क्यों बनाया 'Leo Knows All' का टैटू
Share:

हॉलीवुड के हॉट स्टार Tom Hardy फिलहाल चारों ओर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इनकी चर्चा का विषय कोई फिल्म नहीं बल्कि उनका टैटू है जिसे उन्होंने कुछ समय पहले ही बनवाया है. जी हाँ, वैसे तो एक्टर एक्ट्रेस काफी टैटू बनवाते हैं जो बहुत ही कूल लगते हैं उन पर. लेकिन टॉम ने टैटू में कुछ ऐसा लिखवाया है जिसे हर कोई हैरान रह जायेगा.

आपको बता दे, टॉम ने अपने हाथ पर लिखवाया है 'Leo Knows All'. जी हाँ, ये है ऑस्कर विनर लेओनार्दो डीकैप्रिओ जिनसे लगी एक शर्त के चलते टॉम ने ये टैटू बनवाया है. ये तो आप जानते हैं साल 2016 में लियो को अपने फिल्म The Revenant में Hugh Glass की अहम् भूमिका के लिए ऑस्कर दिया गया था. इस फिल्म में टॉम हार्डी और लियो दोनों ही नज़र आये थी और फिल्म काफी हॉट भी हुई थी.

साल 2016 के एक इंटरव्यू में टॉम ने कहा था, लिओ ने उनसे एक शर्त लगाई थी कि उन्हें John Fitzgerald के सपोर्टिंग रोल के ऑस्कर नॉमिनेशन मिलेगा. वहीँ टॉम लिओ की इस बात से सहमत नहीं थे और इसी के चलते उन्होंने इस टैटू की शर्त रखी जिसे वो हार गए और उन्हें अपने हाथ पर ये टैटू बनवाना पड़ा.

अब इस टैटू से टॉम को हमेशा याद रहेगा की लिओ हमेशा सही होते हैं. वाकई ये दोस्ती की एक अलग ही पहचान है. टॉम ने अपने ऑफ स्क्रीन दोस्त लिओ के लिए ये खास टैटू बनवाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया.

हार्पर बाजार के कवर पेज पर दिखी प्रियंका चोपड़ा

बर्थडे स्पशल : जैकी श्रॉफ से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

बॉलीवुड के बीड़ू को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -