रिलीज के पहले ही लीक हो गया टॉम क्रूज का ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ का ट्रेलर

टॉम क्रूज (Tom Cruise) की कोई भी मूवी रिलीज होने से पहले से ही सुर्ख़ियों का विषय बन जाती है. और खासकर जब बात ‘मिशन इंपॉसिबल’ (Mission Impossible) की हो तो लोगों की दीवानगी भी देखने के लिए मिल रही है. टॉम क्रूज की अगली मूवी ‘मिशन इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग पार्ट वन’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर कथित तौर पर सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी है. शनिवार को कथित तौर पर लीक हुआ ट्रेलर ट्विटर पर वायरल हो गया और फैंस के होश उड़ गए थे कि ये असली है या नकली. हालांकि, दिन के आखिर तक, इनमें से अधिकतर वीडियो को हटा दिया गया क्योंकि निर्माताओं ने कॉपीराइट उल्लंघन की शिकायत भी दर्ज कर चुके है. आने वाली ‘मिशन इम्पॉसिबल’ फिल्म का ट्रेलर बीते माह सिनेमाकॉन में पहली बार दिखाया गया था लेकिन सार्वजनिक रिलीज होना अब भी बचा हुआ है.

टॉम क्रूज की फिल्म ‘MI7’ का ट्रेलर हुआ ऑनलाइन लीक: शनिवार को, कई ट्विटर अकाउंट ने मूवी का 2 मिनट का ट्रेलर वीडियो साझा कर दिया है, इसमें टॉम क्रूज एथन हंट के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए नज़र आ रहे है. ट्रेलर कैसे लीक हुआ, इसके बारे में अभी भी कोई रिपोर्ट नहीं है, लेकिन रविवार तक ट्रेलर को साझा करने वाले ज्यादातर ट्वीट्स में वीडियो को “कॉपीराइट ऑनर के माध्यम से एक रिपोर्ट” मैसेज के साथ डिसेबल भी किया जा चुका है.

ख़बरों का कहना है कि मेकर्स ने अभी तक आधिकारिक तौर पर दो मिनट की वीडियो क्लिप को ऑनलाइन रिलीज अब तक नहीं किया गया है. लीक हुए फुटेज में कथित तौर पर टॉम क्रूज के कैरेक्टर को एक विमान में पकड़े हुए दिखाया गया था क्योंकि ये दक्षिण अफ्रीकी घाटी के ऊपर उड़ रहा है. फ्रैंचाइजी में पहली बार हॉर्स चेज और क्रूज की ओर से अधिक मोटरसाइकिल एक्शन भी कथित तौर पर वीडियो क्लिप का भाग थे.

 

काइली जेनर ने बेटी स्टॉर्मी के साथ करवाया अपनी खूबसूरत फोटो

प्रियंका चोपड़ा साउथ एशियाई प्रवासी को वर्ल्ड सिनेमा के वैश्विक मानचित्र बनाने की कर रही प्लानिंग

फिल्म 'सन्स ऑफ रामसेस' के प्रीमियर के कुछ समय पहले ही इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

Most Popular

- Sponsored Advert -