टॉम क्रूज़ स्टारर 'मिशन: इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग को किया था स्थगित
टॉम क्रूज़ स्टारर 'मिशन: इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग को किया था स्थगित
Share:

पैरामाउंट पिक्चर्स ने गुरुवार को कहा कि ब्रिटेन में नवीनतम 'मिशन: इम्पॉसिबल' फिल्म पर फिल्मांकन दो सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है, क्योंकि फिल्म पर काम करने वाले कुछ लोगों के कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। फिल्म स्टूडियो ने यह नहीं बताया कि किसने या कितने लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया लेकिन ब्रिटेन के सन अखबार ने कहा कि स्टार टॉम क्रूज उनमें से नहीं थे। पैरामाउंट ने एक बयान में कहा, "हमने नियमित परीक्षण के दौरान सकारात्मक कोरोनावायरस परीक्षण के परिणाम के कारण मिशन: इम्पॉसिबल 7 पर 14 जून तक अस्थायी रूप से शूटिंग को रोक दिया है। 

हम सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और स्थिति की निगरानी करना जारी रखेंगे।" द सन अखबार ने अज्ञात स्रोतों का हवाला देते हुए कहा कि नाइट क्लब के दृश्य की शूटिंग के बाद प्रोडक्शन के 14 सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया, और सेट पर काम करने वाले अन्य लोगों की तरह क्रूज़ को भी 14 दिनों के लिए आत्म-पृथक करना होगा। क्रूज़ के एक प्रवक्ता, जो एक्शन फिल्म के निर्माता भी हैं, ने तुरंत टिप्पणी के लिए कॉल वापस नहीं किया। "मिशन इम्पॉसिबल" हॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक है।

श्रृंखला की सातवीं फिल्म फरवरी 2020 में वेनिस, इटली में फिल्मांकन छोड़ देने के कारण महामारी के कारण उत्पादन बंद करने वाली पहली फिल्मों में से एक थी। शूटिंग पिछले साल नॉर्वे, इटली और ब्रिटेन सहित देशों में फिर से शुरू हुई। क्रूज़ को पिछले दिसंबर में ऑडियो टेप पर कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल में उल्लंघनों पर चालक दल पर चिल्लाते हुए पकड़ा गया था। 'मिशन इम्पॉसिबल 7' मई 2022 में रिलीज होने वाली है।

लॉकडाउन पर अंकुश! भारत के सेवा क्षेत्र की गतिविधि मई में 8 महीने में पहली बार हुई अनुबंधित

पिता चाहते थे गवर्नमेंट नौकरी करें उनका बेटा, लेकिन अशोक सर्राफ को थी एक्टिंग में दिलचस्पी

देश में लगातार घट रहे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में 2,706 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -