Trailer : बेहतरीन स्टंट्स के साथ दिखे 'Ethan Hunt'
Trailer : बेहतरीन स्टंट्स के साथ दिखे 'Ethan Hunt'
Share:

हॉलीवुड के हैंडसम हंक टॉम क्रूस की Mission : Impossible – Fallout का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो ही गया है जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार था. इस फिल्म में भी ईथन हंट यानी टॉम क्रूस बेहतरीन स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं. मिशन इम्पॉसिबल की हर सीरीज़ में टॉम में खतरनाक स्टंट किये हैं वैसे ही इस फिल्म में दिखाई देंगे. चाहे वो हेलीकाप्टर का स्टंट हो या फिर कहीं ऊँची बिल्डिंग या पहाड़ पर चढ़ना हो. एक स्टंट तो बेहतरीन देते ही हैं अपनी फिल्म में टॉम.

जैसा कि आप देख सकते हैं ट्रेलर में हर बार की तरह इस फिल्म में भी कुछ बड़ा करने वाला हैं टॉम. ट्रेलर में कई सारे एक्शन दिखाए गए हैं जिसे देखने के लिए टॉम के फैंस काफी समय से बेक़रार हैं. हालाँकि इसके ट्रेलर को रिलीज़ में करने में थोड़ा लेट हुआ है लेकिन फैंस टॉम का एक्शन और स्टंट देखकर काफी खुश हैं और फिल्म के लिए ओर भी उत्सुक हो चुके हैं. इस ट्रेलर को टॉम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Here it is - the first trailer for #MissionImpossible Fallout.

इसी के साथ उन्होंने इस फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमे वो एक पहाड़ी पर स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं. अब दर्शकों को फिल्म देखने की उत्सुकता और भी बढ़ गयी है. ट्रेलर में कई बेहतरीन और खास स्टंट और एक्शन बताये गए हैं जिन्हे आप भी जरूर पसंद करेंगे. आपको बता दे फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा साइमन पेग, विंग रमेश, रेबेका फर्ग्यूसन, एंजेला बेस्सेट, वैनेसा किर्बी, एलेक बाल्डविन, वेस बेंटले, फ्रेडरिक श्मिट, शॉन हैरिस, और मिशेल मोनाघन शामिल हैं. साथ ही जानकारी दे दे Mission: Impossible – Fallout 27 जुलाई 2018 को रिलीज़ होगी.

Mission: Impossible - Fallout का पोस्टर हुआ जारी

अपनी बेटी से मिलने के लिए टॉम ने लिया धर्म छोड़ने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -