अपनी बेटी से मिलने के लिए टॉम ने लिया धर्म छोड़ने का फैसला
अपनी बेटी से मिलने के लिए टॉम ने लिया धर्म छोड़ने का फैसला
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम क्रूज़ ने हाल ही में अपनी जिंदगी का एक बड़ा फैसला लिया है. ये फैसला उन्होंने अपनी बेटी के खातिर लिया है. जी हाँ... सूत्रों की माने तो टॉम ने अपनी बेटी सूरी के लिए धर्म छोड़ने का फैसला लिया है. दरअसल टॉम साइंटोलॉजी धर्म को मानते है और वो काफी ज्यादा व्यस्त रहते थे जिसकी वजह से वो अपनी बेटी सूरी से बहुत कम मिल पाते थे इसलिए टॉम ने धर्म छोड़ने का फैसला लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टॉम पिछले 5 सालो से अपनी बेटी से नहीं मिल पाए थे. जिस वजह से वो उनकी बेटी को बहुत ज्यादा ही मिस कर रहे थे और आख़िरकार टॉम ने सूरी से अपनी सभी दूरियों को खत्म करने का फैसला लिया और उन्होंने सांइटोलॉजी धर्म छोड़ने की ठानी है. दरअसल टॉम का उनकी पत्नी कैटी होम्स से साल 2012 में ही तलाक हो गया था. कैटी टॉम की तीसरी पत्नी है. कैटी को ही उनकी बेटी की कस्टडी मिली है जिसके कारण टॉम पिछले पांच सालो से सूरी से मिल नहीं पाए है और अब टॉम इस धर्म को छोड़कर अपनी बेटी की कस्टडी पाना चाहते है.

टॉम ने अब तक तीन शादी की है और उनका तीनो ही पत्नी से तलाक हो गया है. साल 1987 में उन्होंने एक्ट्रेस मिमी रोजर से पहली शादी की थी जिसके बाद 1990 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद टॉम ने दूसरी शादी साल 1990 में निकोल किडमैन से की थी और साल 2001 में ही दोनों का तलाक हो गया था. फिर साल 2006 में उन्होंने कैटी होम्स से शादी की थी और 2012 में उनका तीसरी पत्नी कैटी से भी तलाक हो गया था.

Mission: Impossible - Fallout का पोस्टर हुआ जारी

Tom Hardy ने क्यों बनाया 'Leo Knows All' का टैटू

हार्पर बाजार के कवर पेज पर दिखी प्रियंका चोपड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -