टॉम क्रूज रचने जा रहे है नया इतिहास, जानिए क्या होगा इसमें खास
टॉम क्रूज रचने जा रहे है नया इतिहास, जानिए क्या होगा इसमें खास
Share:

हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज अपनी एक्शन इमेज के लिए विश्वभर में मशहूर हैं। अभिनय के साथ साथ टॉम क्रूज कई चीजों के लिए भी सराहे जा रहे है। अपनी मूवीज की शूटिंग के लिए विश्वभर में घूम चुके टॉम क्रूज अब स्पेस जाने की तैयारी करने में लगे हुए है। जिसके लिए टॉम क्रूज इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन जाने की प्लान बना रहे हैं। यहां जाकर टॉम स्पेस वॉक करने वाले है। यदि यह प्लान सफल होता है तो टॉम क्रूज विश्व  के पहले ऐसे एक्टर बन सकते हैं जो इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन जाने वाले है। यूनिवर्सल की चेयरपर्सन डैम डोना लैंगली ने हाल ही में बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में इसके संकेत भी दिए जा चुके है।

टॉम क्रूज रचेंगे इतिहास: प्रोड्यूसर डैम डोना लैंगली ने मीडिया को दिए साक्षत्कार में  कहा है कि हम टॉम क्रूज के साथ एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने का प्लानिंग कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट के तहत हमने रॉकेट से स्पेस स्टेशन जाने की योजना भी बना रहे है। यहां पहुंचकर टॉम अपनी अगली मूवी  के लिए स्पेस वॉक करते दिखाई दे रहे है। डोना ने इस बारें में कहा है कि अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहता है तो हम जल्द ही स्पेस में अपनी मूवी के दृश्य शूट करने वाले है। यह सब अगर सफल हो जाता है तो टॉम क्रूज ऐसा करने वाले दुनिया के पहले अभिनेता बन सकते है।

इस कहानी पर बनेगी फिल्म: डोना ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि इसकी कहानी पर काम चल रहा है। हमने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। अगर सब कुछ प्लान के अनुसार जाता है तो हमें खुशी होगी। डोना ने मूवी की कहानी को लेकर बाताया कि मूवी में टॉम एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाएंगे जो एक ऐसी परिस्थिति में फंसता चला जा रहा हज कि केवल वही धरती को विनाश से बचा सकता है। इसके लिए तैयारी चल रही है। हालांकि डोना ने यह भी बोला है कि यह पक्का नहीं है। इसके लिए काफी प्लानिंग और परिश्रम की जरूरत है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो इतिहास भी रच देगा।

स्टाइलिश लुक में दिखाई दी रिहाना

किम के पूर्व पति के सोशल मीडिया अकाउंट पर लगा प्रतिबंध

बेल्टों से बनी इस ड्रेस में उर्फी को भी मात देती हुई दिखाई दी किम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -