किम के पूर्व पति के सोशल मीडिया अकाउंट पर लगा प्रतिबंध
किम के पूर्व पति के सोशल मीडिया अकाउंट पर लगा प्रतिबंध
Share:

सोशल मीडिया कंपनी मेटा ने रैपर कान्ये वेस्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जांच करते हुए उस पर प्रतिबंध लगा दिया है साथ ही अकाउंट से कंटेंट भी डिलीट कर दिया है। हालांकि खाता अभी भी नजर आ रहा है। मेटा की नीति है कि अगर कोई यूजर नीतियों का बार-बार उल्लंघन करता है तो उसके अकाउंट पर प्रतिबंध लगा डाला है। मेटा ने यह स्पष्ट नहीं किया कि कौन सी सामग्री के लिए प्रतिबंध लगाया गया और यह कितने वक़्त तक चलने वाला है।

कान्ये वेस्ट जो इंस्टाग्राम पर @kanyewest हैंडल का इस्तेमाल कर रहे है। हाल ही में उन्होंने कुछ संदेशों के स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए थे जो अब डिलीट किया जाने वाले है। यह कथित तौर पर रैपर डिडी को सेंड किए गए थे। इन संदेशों में यहूदियों को लेकर कुछ टिप्पणी कही गई थी। 

पहले भी प्रतिबंधों का सामना करना पड़ा था: कान्ये को पहले भी इंस्टाग्राम पर प्रतिबंधों को भी झेलना पड़ रहा है। मार्च में रैपर को 24 घंटे के लिए प्लेटफॉर्म से सस्पेंड भी किया जा चुका है। कान्ये वेस्ट पर आरोप लगा था कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अभद्र भाषा, उत्पीड़न और नस्लीय टिप्पणी भरा पोस्ट भी साझा किया है। जिसके उपरांत नीतियों के उल्लंघन के लिए वेस्ट के खाते से सामग्री भी भी हटाई जा चुकी है। पिछले वर्ष कान्ये वेस्ट ने अपना नाम बदलकर सिर्फ वाईई (Ye) रख लिया था। इस संबंध में उन्होंने कोर्ट में जरूरी दस्तावेज भी पेश कर दिए गए है।

बेल्टों से बनी इस ड्रेस में उर्फी को भी मात देती हुई दिखाई दी किम

एंजेलिना के इल्जामों पर ब्रेड के वकील का बयान, कहा- "सब बेबुनियाद है…"

ब्रैड पिट पर एंजेलिना ने लगाया गंभीर इल्जाम, कहा - "एक बच्चे का गला दबाया दूसरे को..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -