टालीवुड आने वाली फिल्म आचार्य की रिलीज़ डेट हुई स्थगित
टालीवुड आने वाली फिल्म आचार्य  की रिलीज़ डेट हुई स्थगित
Share:

टॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म आचार्य रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है, अब खबरे है कि आचार्य के निर्माताओं ने फिल्म की पूरी शूटिंग को लपेट लिया है और केवल मामूली पैचवर्क बाकी है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण आचार्य के अपने हिस्से को जल्द ही पूरा करेंगे क्योंकि फिल्म शूटिंग के पक्ष में हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ मेगा पावर स्टार राम चरण, सोनू सूद और काजल अग्रवाल भी हैं। आचार्य एक सामाजिक संदेश पर आधारित फिल्म है, जो जनाथा गैराज प्रसिद्धि के कोराताला शिव द्वारा अभिनीत है। फिल्म को शुरू में 13 मई को सिनेमाघरों में हिट करने के लिए स्लेट किया गया था, लेकिन बाद में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण निर्माताओं ने योजना को छोड़ दिया। 

हालांकि, मेगा पावर स्टार राम चरण और निरंजन रेड्डी संयुक्त रूप से कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। इस बड़े बजट के मल्टीस्टारर के निर्माता अगर स्थिति को भांपते हैं तो अगस्त में फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। आचार्य के शूट को रैप करने के बाद, चिरंजीवी लुसिफर रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे।

17 मई तक के लिए बढ़ाया जा सकता है इंग्लैंड का लॉक डाउन

इजरायल ने विमानन क्षेत्र के लिए सहायता पैकेज को मंजूरी दी

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- "सिनोवैक कोविड -19 वैक्सीन..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -