17 मई तक के लिए बढ़ाया जा सकता है इंग्लैंड का लॉक डाउन
17 मई तक के लिए बढ़ाया जा सकता है इंग्लैंड का लॉक डाउन
Share:

ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन आज कोविड-19 लॉकडाउन के कुछ हिस्सों को उठाने की योजना के बारे में आज बैठक करेंगे। जूनियर मंत्री नादिन डोरिस ने कहा कि कोविड-19 लॉकडाउन के कुछ हिस्सों को उठाने की योजना के बारे में पीएम सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। बोरिस जॉनसन से यह कहने की उम्मीद की जाती है कि डेटा उपायों की और छूट का समर्थन करता है, जिसमें यह सलाह देना शामिल हो सकता है कि मित्रों और परिवार को गले लगाना ठीक है। 

17 मई को होने वाले अगले कदम पर सहमत होने के लिए मंत्री सुबह बैठक करेंगे। इंग्लैंड के लॉकडाउन को उठाने के लिए सरकार के रोड मैप के अगले चरण के तहत, लोग 30 से ऊपर के समूहों में मिल सकेंगे, जबकि छह लोग या दो घर घर के अंदर मिल सकते हैं। लोगों को उनके घर या बुलबुले में नहीं रहने वालों के साथ रात भर रहने की अनुमति दी जा सकती है। 

सिनेमाघरों और सॉफ्ट प्ले क्षेत्रों जैसे पब, रेस्तरां और अन्य आतिथ्य स्थलों को घर के अंदर फिर से खोलने की अनुमति दी जाती है। सरकार ने कहा कि नवीनतम आंकड़ों ने सुझाव दिया कि 17 मई से प्रतिबंधों में ढील देना संक्रमणों में पुनरुत्थान का जोखिम उठाने की संभावना नहीं थी। इसमें कहा गया है कि सितंबर 2020 से संक्रमण की दर सबसे निचले स्तर पर थी और अस्पताल में दाखिलों में कमी जारी थी। रविवार को, यूके ने सकारात्मक कोरोना वायरस परीक्षण के 28 दिनों के भीतर और आगे 1,770 मामलों में दो और मौतें दर्ज कीं।

कोरोना से 26 वर्षीय डॉक्टर की मौत, पॉजिटिव होने के चंद घंटों में गई जान

'पहले भी रद्द कर सकते थे..', IPL स्थगित होने पर पहली बार बोले सौरव गांगुली

श्री वराह लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर इस वार्षिक उत्सव पर रहेगा बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -