जल्द ही एक साथ काम करेंगे विजय और तापसी पन्नू
जल्द ही एक साथ काम करेंगे विजय और तापसी पन्नू
Share:

हाल ही में यह बताया गया कि विजय सेतुपति और तापसी पन्नू दीपक सुंदरजन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिला रहे हैं। यह फिल्म निर्देशक की पहली फिल्म है। हाल ही में, राधिका सरथकुमार ने अपने ट्विटर स्पेस में ले लिया और तापसी पन्नू के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें खुलासा किया गया कि वह फिल्म में भी अभिनय कर रही है। आज, उन्होंने फिल्म के सेट से तस्वीरें साझा कीं, जहाँ उन्हें विजय सेतुपति, मधुमिता, देव दर्शिनी और पांचू अरुणाचलम के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है। पहले यह भी बताया गया था कि शूटिंग सितंबर के महीने में शुरू होगी। 

इससे पहले, यह बताया गया था कि फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में योगी बाबू भी होंगे। निर्माताओं को अभी फिल्म के कलाकारों और चालक दल पर आधिकारिक पुष्टि नहीं करनी है। जाहिर है, विजय सेतुपति फिल्म में एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगे। साक्षात्कार में तापसी ने पहले कहा था कि वह फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। जन गण मन के निर्माताओं के स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तापसी होंगी।

इस बीच, राडिका संगीत संगीतकार और फिल्म निर्माता जेम्स वसंत की अगली निर्देशित फिल्म में दिखाई देंगी। O Andha Naatkal शीर्षक वाली इस फिल्म में राधिका, खुशबू, उर्वशी और सुहासिनी सहित स्टार कास्ट का पहनावा है और फिल्म की लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में की जा चुकी है। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में इन अभिनेताओं के साथ मेलबर्न के एक नाइट क्लब में मद्रास एन्ना मेलबोर्न एना नामक गीत के लिए नृत्य किया जाएगा, जो कैसंड्रा राचेल द्वारा गाया गया था।

सामने आई रजनीकांत की कुछ खास तस्वीरें

महेश बाबू की इस फिल्म की याद दिला देगी उनकी ये तस्वीर

एक साथ बेहद ही जच रहे है ये टॉलीवूड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -