विराट कोहली नहीं बल्कि इस मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी की फैन है रश्मिका मंदाना
विराट कोहली नहीं बल्कि इस मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी की फैन है रश्मिका मंदाना
Share:

टॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने क्रिकेट और आईपीएल के प्रति अपने जुनून का खुलासा किया। उन्होंने अपने पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में भी खुलासा किया। बता दें कि रश्मिका मंदाना ने अपने पसंदीदा के बारे में खुलासा किया कि हालांकि वह आरसीबी- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्रशंसक हैं, लेकिन उनके पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली नहीं हैं। जी हां अब निलंबित आईपीएल 2021 के दौरान प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान बताया। 

जब रश्मिका मंदाना से उनके पसंदीदा क्रिकेटर के नाम के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी 'मास्टर क्लास खिलाड़ी' हैं। और उसने एमएस धोनी की कप्तानी, बल्लेबाजी और विकेट कीपिंग के लिए प्रशंसा की। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भीष्म फेम रश्मिका मंदाना एमएस धोनी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और जिस तरह से वह विकेटों की रक्षा करते हैं और टीम का नेतृत्व करते हैं, वह उन्हें पसंद है। 

रश्मिका मंदाना वर्तमान में एक एक्शन ड्रामा 'पुष्पा' में स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम कर रही हैं, जिसे रंगस्थलम के सुकुमार द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है। हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रश्मिका ने कॉलीवुड में कार्थी स्टारर सुल्तान के साथ अपनी शुरुआत की। टॉलीवुड ही नहीं, उन्होंने हाल ही में एक हिंदी फिल्म साइन की है जिसमें बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन उर्फ बिग बी हैं। भीष्म महिला मिशन मजनू के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं।

कोरोना के बाद Tauktae से डरीं श्रुति हासन, वीडियो शेयर कर बोली- मुझे बहुत डर लग रहा है...

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन

मराठी फिल्मों से लेकर हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है सोनाली कुलकर्णी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -