'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन
Share:

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी आज अपना 26वां जन्मदिन मना रहीं है। ऐसे में एक्ट्रेस को बधाई देने वालों को अब उनकी नयी तस्वीरें देखने को मिल रहीं हैं। यह तस्वीरें अदाकारा के जन्मदिन सेलिब्रेशन की हैं। आप देख सकते हैं इस समय यह तस्वीरें पूरे ट्विटर पर छाई हुई हैं और जो इन्हे देख रहा है शिवांगी की तारीफों के पूल बाँध रहा है। यह सभी तस्वीरें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट की है जहाँ पर शिवांगी जोशी को सरप्राइज मिला है।

जी दरअसल इन दिनों शो की शूटिंग गुजरात में हो रही है और शिवांगी जोशी ने अपना जन्मदिन वहीं पर मनाया है। आप जानते ही होंगे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का याराना मशहूर है और दोनों एक दूजे के लिए सब कुछ कर जाते हैं। वैसे जन्मदिन मनाने के दौरान मोहसिन खान ने शिवांगी जोशी के चेहरे पर खूब केक लगाया। वही मोहसिन खान की मस्ती के बाद शिवांगी जोशी केक से लिपटी नजर आईं। शो के सेट पर ही शिवांगी जोशी ने अपने बाकी को-स्टार्स के साथ भी जश्न मनाया जिसकी तस्वीरें आप यहाँ देख सकते हैं।

अब सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी के बर्थडे की तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखने के बाद भी फैंस शिवांगी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्स ट्विटर पर #HBDShivangiJoshi और #HappyBirthdayShivangi हैशटैग ट्रेंड हो रहा है और लोग तेजी से जोर-शोर से शिवांगी के फोटोज को देख जश्न मना रहे हैं।

Tauktae Cyclone: इंडियन नेवी ने 146 लोगों को किया रेस्क्यू, बचाव अभियान जारी

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण ने वाईएसआरसीपी के बागी सांसद के रघुराम कृष्ण राजू की गिरफ्तारी पर हुआ खुलासा

रिलायंस पेट्रोलियम रिटेल आउटलेट ने विजयवाड़ा में प्रदान की आपातकालीन एम्बुलेंस सेवाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -