महेश बाबू की फिल्म के सेट पर आया कोरोना का हमाल, अभिनेता का है ऐसा हाल
महेश बाबू की फिल्म के सेट पर आया कोरोना का हमाल, अभिनेता का है ऐसा हाल
Share:

कोरोना महामारी ने हर तरफ अपना जाल फैला रखा है वही इसकी चपेट में मनोरंजन जगत के भी कई स्टार्स आ चुके है वही इस बीच दक्षिण भारतीय फिल्म के अभिनेता महेश बाबू ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग में व्यस्त थे। मगर इस बीच उनकी फिल्म के सेट पर कोरोना वायरस के केस सामने आए हैं। 

रिपोर्ट्स हैं कि टॉलीवुड अभिनेता महेश बाबू के निजी स्टाइलिस्ट भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके पश्चात् इस फिल्म की शूटिंग तुरंत रोक दी गई। इतना ही नहीं, महेश बाबू के इतने करीबी सदस्य के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आते ही पूरी फिल्म के सेट पर हलचल मच गई। जिसके पश्चात् फिल्म स्टार ने अपने निजी डॉक्टरों से भी संपर्क किया था।

वही सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश बाबू के चिकित्सकों ने उन्हें तुरंत होम आइसोलेशन में जाने की सलाह दे दी है। जिसके पश्चात् भारत एने नेनु स्टार होम क्वारंटाइन हो चुके हैं। इसके साथ ही महेश बाबू की मचअवेटेड फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग अटक गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अगर सबकुछ ठीक रहा तो इस फिल्म की शूटिंग दोबारा मई माह में ही आरम्भ हो पाएगी। तब तक एतिहयातन तौर पर सब कुछ रोक दिया गया है।

सपना चौधरी ने फिर उड़ाए फैंस के होश, 'घुंघरू' में नजर आया जबरदस्त अवतार

मनोरंजन जगत में फिर छाया मातम, इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

वेकेशन पर जा रहे सेलेब्स पर भड़कीं श्रुति हासन, दी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -