मनोरंजन जगत में फिर छाया मातम, इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत में फिर छाया मातम, इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

कोरोना के कारण देश का प्रत्येक क्षेत्र ग्रसित है वही असम की लोकप्रिय गायिका रहीं विटाली दास का बधुवार, 21 अप्रैल को निधन हो गया है। वह कोरोना से पीड़ित होने के पश्चात् कालापहाड़ कोविड हॉस्पिटल में अपना उपचार करवा रही थीं। सूत्रों के अनुसार, विटाली दास, 14 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। उन्होंने गुवाहटी के लाटसिल प्लेग्राउंड में हुई बिहू फंक्शन में परफॉर्म किया था, जिसके पश्चात् उन्हें कोरोना हुआ। 

16 अप्रैल को विटाली दास को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था तथा बाद में स्थिति खराब होने के पश्चात् आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। 42 वर्ष की विटाली दास ने असम की भाषा में लगभग 5000 गाने गाए थे। असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने विटाली दास के जाने पर शोक ब्यक्त किया है। असम की म्यूजिक इंडस्ट्री में भी विटाली दास के जाने से शोक की लहर दौड़ गई है। 

आपको बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के कारण आतंक मचा हुआ है। कोरोना की सेकंड वेव ने भारत को बुरा झटका दिया है। आम नागरिकों के साथ-साथ फिल्म और टेलीविज़न जगत के सितारें और अन्य लोग भी निरंतर कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में नील नितिन मुकेश का परिवार, अर्जुन रामपाल, मनीष मल्होत्रा तथा सुमीत व्यास संग अन्य ने अपने कोरोना संक्रमित होने की बात की घोषणा की थी।

वेकेशन पर जा रहे सेलेब्स पर भड़कीं श्रुति हासन, दी नसीहत

सिने वर्कर्स के लिए मसीहा बने चिरंजीवी, किया ये बड़ा ऐलान

हिंदी-मराठी फिल्मों के अभिनेता किशोर ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -