टालीवुड अभिनेता राजशेखर ने दी कोरोना को मात, लौट आए स्वदेश
टालीवुड अभिनेता राजशेखर ने दी कोरोना को मात, लौट आए स्वदेश
Share:

कोरोना महामारी से देश का प्रत्येक क्षेत्र बहुत पीड़ित है, वही अब तक इसकी चपेट में कई सेलेब्स भी आ चुके है। वही इस बीच टॉलीवुड अभिनेता राजशेखर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, कोरोना का परीक्षण करने के बाद उन्हें हैदराबाद के सिटी न्यूरो सेंटर में भर्ती कराया गया था। वे अब इस संक्रमण से उबर चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार, वयोवृद्ध अभिनेता लगभग तीन सप्ताह तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद 9 नवंबर की रात को स्वदेश लौट आए हैं। हालांकि अभी तक अस्पताल की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन राजशेखर की पत्नी जीवती के साथ मुस्कुराते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर मौजूद है।

कुछ दिनों पहले, सिटी न्यूरो सेंटर अस्पताल ने एक बयान जारी किया जिसमें कहा गया था कि अभिनेता की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है और विशेषज्ञों के एक समूह द्वारा उनकी कड़ी निगरानी की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि राजशेखर ने प्लाज्मा थेरेपी और CYTOSORB डिवाइस थेरेपी प्राप्त की है। अब, राजशेखर ने नकारात्मक परीक्षण किया और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अभिनेता के प्रशंसक बहुत खुश हैं और खबर एक बड़ी राहत के रूप में आई है।

यह 22 अक्टूबर को राजशेखर की छोटी बेटी शिवात्मिका ने सोशल मीडिया पर लिया और कहा कि उनके पिता कोरोना संक्रमण के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने सभी से उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया।

लोकसभा चुनाव के बाद 'भाजपा' ने घटाया विज्ञापन खर्च, लेकिन सर्च में अब भी टॉप पर

Election Result Live: बिहार में अब बड़ा भाई कौन ? वोट प्रतिशत में JDU से आगे निकली भाजपा

MP पोल स्नैपशॉट: भाजपा 14 सीटों पर आगे, 5 में है कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -