टोक्यो ओलंपिक:
टोक्यो ओलंपिक: "वंदना हमारे स्वर्गीय पिता का सपना पूरा कर रही है": अंजलि
Share:

भारतीय महिला हॉकी टीम के लगातार चल रहे टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ ही पूरा देश रानी रामपाल की टीम की इस उपलब्धि की तारीफ कर रहा है. ग्रुप चरण में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के चार में से तीन गोल करने वाली वंदना कटारिया की भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बड़ी भूमिका रही।

वंदना की बहन अंजलि ने सोमवार को कहा कि वह अपने दिवंगत पिता के सपने को पूरा करने की राह पर हैं। अंजलि ने संवाददाताओं से कहा, "परिवार बहुत खुश है कि भारतीय महिला टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। वंदना हमारे दिवंगत पिता के सपने को पूरा कर रही है। मैं टीम और वंदना को इस उपलब्धि के लिए बधाई देना चाहती हूं।"

वंदना के भाई बृजेश ने कहा, "यह एक बड़ी उपलब्धि है। मैं पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं, ऑस्ट्रेलिया को हराना एक बड़ी उपलब्धि है। वंदना अच्छा खेल रही है, वह बहुत अच्छी खिलाड़ी है।" टोक्यो ओलंपिक में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। यह पहली बार है जब भारतीय महिला हॉकी टीम ने ओलंपिक के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। भारत में महिला हॉकी के लिए एक ऐतिहासिक दिन और संभवत: सबसे महान क्षण के रूप में, गुरजीत कौर ने पहले हाफ के दौरान एक बहुत ही कड़े मुकाबले में पेनल्टी कार्नर के माध्यम से मैच में एकमात्र गोल किया।

MP: अपने बयान से पलटे शिक्षा मंत्री, अब कहा- 'नीतियों की वजह से महंगाई बढ़ रही है'

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुई लड़ाई में जख्मी हुए 6 लोग

रेवेन सॉन्डर्स ने जीत के बाद किया ऐसा कुछ कि हैरान हो गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -