टॉयलेट... पर क्राइम ब्रांच ले एक्शन, अक्षय
टॉयलेट... पर क्राइम ब्रांच ले एक्शन, अक्षय
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है उनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जिसके बारे में हमे पता चला था कि फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही लीक हो गई है. जी हां देखा जाए तो एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को मंगलवार 18 जुलाई को जानकारी मिली की फिल्म लीक हो गई है.

फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसके खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है. कहा जा रहा है कि किसी जिम ट्रेनर के पास एक पेन ड्राइव है जिसमें पूरी फिल्म है. जिम ट्रेनर से फिलहाल पूछताछ चल रही है. नीरज और प्रेरणा को फिल्म लीक होने की खबर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने दी थी.

अब पुलिस टीम इस मामले की जांच में लगी है. इस बात पर ध्यान दिया जा रहा है कि फिल्म की और कॉपियां मार्केट में ना जाएं. बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. लेकिन अब इस फिल्म के बारे में हमारे अक्षय कुमार के कानो  में जब यह बात पहुंची तो वह भी दुखी व हैरत में पड़ गए. इसके बाद अक्षय ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि, ”पायरेसी के खिलाफ लड़ाई बेहद ही जरूरी है. हम फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लीक होने की घटना पर क्राइम ब्रांच के एक्शन की उम्मीद करते हैं. मैं अपने दोस्त, कलीग्स, फैंस और दर्शकों से अपील करना चाहता हूं कि वह पायरेसी को ना कहें. आप सभी का शुक्रिया.” अक्षय कुमार की यह फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी.

उत्तेजक दृश्यों पर तापसी का तृप्त बयान...

आरोपी पति पहुंचा जेल

कृति का बर्फी में बिट्टी LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -