सलमान और आमिर से फिर पिछड़ गए अक्षय कुमार
सलमान और आमिर से फिर पिछड़ गए अक्षय कुमार
Share:

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' चीन के बॉक्स ऑफिस पर ताबतोड़ कमाई कर रही थी. अक्षय की इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी लेकिन हाल ही में फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. बताया जा रहा हैं कि दो हफ्तों में फिल्म अब 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है.

बता दे कि फिल्म ने अपने पहले दिन 15 करोड़ 93 लाख रूपये की कमाई की थी. फिर दूसरे दिन फिल्म ने 3. 55 मिलियन डॉलर यानि 23 करोड़ 92 लाख रूपये की कमाई की है. इसके आगे सोमवार और मंगलवार को फ‍िल्‍म ने करीब 9 करोड़ कमाए हैं. फिर छठे दिन यानि बुधवार को 1.01 मिलियन डॉलर यानि 6 करोड़ 82 लाख रूपये का कलेक्शन मिला. फिर 12.55 मिलियन डॉलर यानि 84 करोड़ 80 लाख रूपये का कलेक्शन किया है और अब कुल मिलाकर फिल्म ने 13.93 मिलियन डॉलर यानि 94.79 करोड़ रुपये की कमाई की है.

मतलब फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई. गौरतलब हैं कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने इससे ज्यादा कमाई कर चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था. सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने चीन में लगभग 300 करोड़ का बिजनेस किया है वहीं आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने 800 करोड़ के लगभग का कलेक्शन किया था.

इस फिल्म के अलावा भी आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने शानदार कमाई की थी. आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने चीन में 1309 करोड़ की कमाई की थी. इसके अलावा अभिनेता प्रभास की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' ने भी 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी.

ये भी पढ़े

सलमान ने रेस लगाकर बनाए इतने रिकॉर्ड

Blockbaster : 'रेस 3' को छोड़िए 'राज़ी' ने बना डाले रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड

सलमान के जीजा की फिल्म का मोशन पोस्टर जारी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -