Blockbaster :  'रेस 3' को छोड़िए 'राज़ी' ने बना डाले रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड
Blockbaster : 'रेस 3' को छोड़िए 'राज़ी' ने बना डाले रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड
Share:

आलिया भट्ट और विक्की कौशिल स्टारर फिल्म 'राज़ी' अपनी रिलीज़ के 6 हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाने करने में जुटी हुई है. फिल्म पिछले महीने 11 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. फिल्म ने अपनी रिलीज़ के छठवें हफ्ते में 122.52 करोड़ का कारोबार कर लिया है. वहीं फिल्म ने 200 करोड़ रूपये से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है.

मेघना गुलज़ार के निर्देशन बनी फिल्म 'राज़ी' का बजट करीब 35 करोड़ रूपये था जबकि फिल्म ने 200 करोड़ रूपये से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया है. बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इस फिल्म को भारत में करीब 1200 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया था. फिल्म 'राज़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. 'राज़ी' जहां इस साल की सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली पांचवीं फिल्म है, तो वहीं हिंदी सिनेमा में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह देश की दूसरी महिला प्रधान फिल्म है.    

बता दें कि फिल्म 'राज़ी' का निर्देशन बॉलीवुड के मशहूर गीतकार, लेखक, फिल्ममेकर गुलज़ार की बेटी मेघना गुलज़ार ने किया है. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में किया गया है. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रजित कपूर, विक्की कौशिल, कंवलजीत सिंह जैसे कलाकार नज़र आएं है. फिल्म 'राज़ी' में आलिया के  भारतीय जासूस की भूमिका में नज़र आई हैं.

सलमान के जीजा की फिल्म का मोशन पोस्टर जारी

अंदर से भरी थी ये एक्ट्रेस तो फिल्म में कर दिया 'मास्टरबेशन' सीन

इस शो में आते ही बच्चे पैदा करने लगता हैं ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -