आज इन राशिवालों पर होगी शनि की नज़र, जानिए...?

आज के इस बदलते दौर के बीच भी बहुत से लोग अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करना चाहते है, ऐसे में यह भी प्रश्न आता है कि आज का दिन उनके लिए कैसा होने वाला है. हम बता दें कि आज शनि एक साथ पांच राशियों पर प्रभाव डाल रहा है, जिनमें से 3 राशियों पर शनि की साढ़े साती और 2 राशियों पर शनि ढैय्या के प्रभाव देखने को मिल रहे है. इस बात का तो सभी जानते होंगे कि शनि को एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने में तकरीबन  ढाई वर्ष का वक़्त लगता है। ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक सभी ग्रहों की तुलना में शनि की चाल सबसे कम देखने को मिली है। जिसकी वजह से शनि का प्रभाव किसी भी राशि पर सबसे अधिक रहता है।

इन राशियों पर शनि की नजर- वर्तमान में धनु, मकर और कुंभ राशि वालों पर शनि साढ़े साती का प्रभाव है। शनि की साढ़े साती के 3 चरण होते हैं। जिनमें से एक चरण का  कुल समय ढाई वर्ष  की होती है। धनु राशि वालों पर शनि की साढ़े साती का अंतिम चरण, मकर राशि वालों पर दूसरा और कुंभ राशि वालों पर शनि की साढ़े साती का प्रथम चरण चल रहा है।

किन राशियों को मिलेगी शनि के प्रकोप से मुक्ति- शनि राशि परिवर्तन से कई राशि वालों को शनि ढैय्या और शनि की साढ़े साती के प्रभाव से राहत मिलने वाली है। शनि का राशि परिवर्तन 29 अप्रैल 2022 को होना वाला है। इस बीच शनि मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में गोचर करने वाले है। शनि गोचर से धनु राशि वालों से शनि साढ़े साती हट जाएगी और मिथुन और तुला राशि वालों को शनि ढैय्या से छुटकारा मिल जाएगा। इन तीन राशि वालों को करियर में तरक्की और आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है।

क्या लिखा है आज आपकी किस्मत में, यहाँ जानिए अपना राशिफल

आज इन राशि के जातकों को मिलेगी सफलता, जानिए केसा होगा आपका दिन

आज इस राशिवालों को मिलेगा बड़ों का आशीर्वाद, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -