इस राशि के लोग आज सरकारी कर्मचारियों के काम से परेशान हो सकते हैं, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

इस राशि के लोग आज सरकारी कर्मचारियों के काम से परेशान हो सकते हैं, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 08 मार्च 2024 का राशिफल....

मेष: सरकारी कर्मचारियों से तनाव मिल सकता है। ऐसी ही स्थिति किसी पड़ोसी या मित्र के साथ भी हो सकती है। वाणी पर संयम और समझौते की नीति लाभकारी रहेगी।

वृषभ: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। ससुराल पक्ष से तनाव मिल सकता है।

मिथुन: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

कर्क: शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। भागदौड़ रहेगी. उच्च अधिकारियों से सहयोग मिलेगा।

सिंह : किसी महिला अधिकारी के कारण तनाव मिल सकता है। आपको जीवनसाथी या ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

कन्या: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद रहेगी। मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। पिता या संबंधित अधिकारी से सहयोग मिलेगा।

तुला : दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा, लेकिन कोई ऐसी घटना घट सकती है जो आपके हित में नहीं होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहे प्रयास फलीभूत होंगे।

वृश्चिक: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

धनु: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन प्रशासन से सहायता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

मकर : जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

कुंभ: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। मन उदास रहेगा. आप अनावश्यक परेशानियों से पीड़ित हो सकते हैं, लेकिन किसी काम के पूरा होने से आपका व्यावसायिक स्तर ऊंचा हो सकता है।

मीन: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

'विभाजनकारी तत्वों का समर्थन कर रहा INDIA गठबंधन..', केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का आरोप

कश्मीर: दिल की बीमारी से जूझ रहा था 9 साल का बच्चा बुरहान, परिवार के पास नहीं थे पैसे, फिर मदद को आई भारतीय सेना...

आज INS गरुड़ से जुड़ेगा सीहॉक हेलीकाप्टर, केरल में भारतीय नौसेना करेगी कमीशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -