आज AAP का दामन थामेंगे पूर्व IPS भास्कर राव, केजरीवाल दिलवाएंगे सदस्यता
आज AAP का दामन थामेंगे पूर्व IPS भास्कर राव, केजरीवाल दिलवाएंगे सदस्यता
Share:

बैंगलोर: पंजाब विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) की नजरें इस साल के अंत में होने वाले गुजरात और 2023 के कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर लगी हुईं है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी AAP को अब सूबे में एक बड़ा चेहरा मिलने जा रहा है. बेंगलुरू के पूर्व पुलिस आयुक्त ADGP रैंक के IPS अधिकारी भास्कर राव आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं.

दिल्ली के सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल सोमवार (4 अप्रैल) को भास्कर राव को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे. कहा तो यह भी जा रहा है कि भास्कर राव बेंगलुरू की बसवनगुडी विधानसभा सीट से 2023 का चुनाव लड़ सकते हैं. बेंगलुरू के स्थानीय निवासी और DCP और पुलिस आयुक्त के रूप में काम कर चुके भास्कर राव 2023 के चुनाव में AAP के लिए बड़ा चेहरा होंगे. भास्कर राव ब्राह्मण जाति से आते हैं, इसलिए पार्टी उनके माध्यम से जाति विशेष के वोटरों को साधने का पूरा प्रयास करेगी.

बता दें कि भास्कर राव ने सितंबर 2021 में अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था. हालांकि, कर्नाटक सरकार ने 1 अप्रैल 2022 को उनका इस्तीफा मंजूर किया है. बेंगलुरु के मूल निवासी राव ने सबसे पहले बेंगलुरु शहर के पुलिस कमिश्नर, बेंगलुरु ग्रामीण एसपी और आयुक्त, परिवहन विभाग के पद पर कार्य किया है.

कांग्रेस को तोड़कर 'गुजरात फ़तेह' की तैयारी, जानिए क्या है केजरीवाल का प्लान

यूपी के पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के दामाद की हार्ट अटैक से मौत, कुछ दिन पहले ही यूपी पुलिस ने मारा था छापा

पाकिस्तान गृह युद्ध की तरफ! अविश्वास प्रस्ताव खारिज होते ही विपक्षी नेताओं ने जमाया डेरा, मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -