Bucket List Teaser : साधारण गृहिणी से माधुरी दीक्षित बनी रॉकिंग मॉम
Bucket List Teaser : साधारण गृहिणी से माधुरी दीक्षित बनी रॉकिंग मॉम
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने जल्दी ही मराठी फिल्म में अपने कदम रखने जा रही हैं. माधुरी जल्दी ही मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में नज़र आने वाली हैं जिसका पोस्टर वो पहले ही रिलीज़ कर चुकी हैं और उसके बाद उन्होंने एक टीज़र शेयर किया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, माधुरी के फैंस की ये शिकायत थी कि वो अपनी मातृभाषा मराठी में कोई फिल्म क्यों नहीं करती. इसी का जवाब दिया है माधुरी ने इस फिल्म को कर के जिसका टीज़र उन्होंने हाल ही में शेयर किया है.

इस टीज़र में वो सब कुछ है जो फैंस माधुरी से चाहते हैं. बता दें, इस छोटे से टीज़र में आप मिलेंगे मधुरा साणे से जो एक गृहणी हैं और एक माँ भी हैं. यहीं से शुरू होती हैं उनकी ये बकेट लिस्ट या विश लिस्ट. तेजस प्रभा विजय देवसकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'बकेट लिस्ट' महिला प्रधान विषय पर आधारित है. यानी फिल्म में ये बताया गया है कि किस तरह एक गृहिणी अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करती है.

टीज़र में आप देख सकते हैं माधुरी के गृहिणी लुक से एक रॉकिंग लुक को जो आपको भी पंसद आएगा. टीज़र में माधुरी के फैंस को वो सभी कुछ देखने को मिलेगा जो हमेशा से चाहते हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं माधुरी की फिल्म का ये टीज़र. फिल्म की तारीख फ़िलहाल घोषित नहीं की गयी है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. 

Avengers के विलेन थेनस के लिए अपनी आवाज़ देंगे 'भल्लालदेव'

इतनी खूबसूरत दिखती है इस साउथ एक्टर की बीवी, करती हैं यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -