Avengers के विलेन थेनस के लिए अपनी आवाज़ देंगे 'भल्लालदेव'
Avengers के विलेन थेनस के लिए अपनी आवाज़ देंगे 'भल्लालदेव'
Share:

हॉलीवुड की सुपर हीरो फिल्म Avengers: Infinity War को तेलगु में भी बनाया जायेगा. जी हाँ, दर्शकों के लिए खास बात है कि उनकी फेवरेट फिल्म तेलगु में भी बनेगी. इस पर ये खास खबर आई है कि फिल्म में विलेन थेनस की आवाज़ को देंगे बाहुबली के भल्लालदेव. हाल ही में इस बात की जानकारी मिली है तेलगु सुपरस्टार बाहुबली जैसी फिल्म करने वाले राणा दग्गुबती सुपरहीरो फिल्म में अपनी आवाज़ देंगे.

बाहुबली के बाद राणा दग्गुबती इस फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं और फिल्म के लिए उन्होंने मार्वल कॉमिक भी पढ़ना शुरू कर दिया है. इस पर राणा कहते हैं उन्होंने मार्वल कॉमिक के साथ-साथ मार्वल सुपरहीरो फिल्में भी देखनी शुरू कर दी है. राणा आगे कहते हैं सुपरहीरो फिल्म में उनके पसंदीदा किरदार हैं आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका, तो उनके लिए एवेंजर्स में अपनी आवाज़ देना बहुत ही रोमांचित होगा. इसके लिए वो काफी उत्साहित भी हैं और काफी खुश भी हैं. बता दें, राणा एवेंजर्स के विलेन थेनस को अपनी आवाज़ देंगे जो तेलगु में ही होगी.

फिल्म के ट्रेलर में आप देख ही सकते हैं एवेंजर्स का विलेन थेनस काफी ताकतवर है जो सभी सुपरहीरो को मारने वाला है और उससे निपटना सभी के लिए थोड़ा मुश्किल होने वाला है. राणा कहते हैं इसके साथ एक नया अनुभव भी होगा और वो अपनी पसंदीदा फिल्म के लिए आवाज़ दे पाएंगे. तो ये बहुत ही ख़ुशी की बात है कि मार्वल की फिल्में साउथ में भी बनने जा रही हैं. देखना होगा फिल्म कब तक आती है तेलगु में कब बन पायेगी. साथ ही बता दें 27 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज़ होने वाली है एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर.

अनिल रविपुड़ी की F2 का पोस्टर हुआ रिलीज़..

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनेंगी तेलगु अभिनेता की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -