प्रेरणा की मौत के बाद ऐसे रखेगा अनुराग बेटी का ख्याल
प्रेरणा की मौत के बाद ऐसे रखेगा अनुराग बेटी का ख्याल
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’  के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को बड़ा झटका लगने वाला है। असल में बीते दिनों ही मेकर्स ने इस सीरियल का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसके अनुसार जल्द ही प्रेरणा की मौत होने वाली है। और चौंकाने वाली बात तो ये है कि प्रेरणा की मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि अनुराग ही होगा। जी हां अनुराग अपने हाथों से ही प्रेरणा को घर की छत से धक्का दे देगा। इसके अलावा अनुराग ये काम इस वजह से करेगा क्योंकि अभी भी उसकी याददाश्त वापस नहीं आई है। ऐसे में वह प्रेरणा की जान लेने से नहीं हिचकिचाएगा।

एक मीडिया रिपोर्टर की माने तो प्रेरणा को मारने के बाद अनुराग अकेले ही अपनी बेटी स्नेहा की देखभाल करेगा। इसके साथ ही अनुराग स्नेहा की अच्छी परवरिश के लिए अपनी जान भी जोखिम में डालेगा, और इसी के साथ ही साथ इस सीरियल में जल्द ही लीप भी आ सकता है।वहीं  कोमोलिका स्नेहा को किडनैप करने का प्लान बनाएगी। असल में ऐसा तब होगा जब प्रेरणा जिंदा रहेगी। कोमोलिका अनुराग  के सामने एक डील रखेगी कि वह प्रेरणा के साथ नई दुनिया बसा लें परन्तु बदले में उसे स्नेहा दे दें। 

प्रेरणा और अनुराग कोमोलिका को अपनी जिंदगी से निकालकर बाहर फेंक देंगे, परन्तु सामने आ रही रिपोर्ट्स की माने तो कोमोलिका जल्दी हार नहीं मानने वाली है। कोमोलिका जल्द ही स्नेहा को किडनैप करने का प्लान बना डालेगी। अक्सर देखा जाता है कि जब भी किसी सीरियल में लीप आता है, तो उसकी कहानी एकदम फ्रेश हो जाती है और ऐसे में दर्शक नए ट्रैर को बड़ी ही चाव से देखते है। ऐसे में हो सकता है कि इस सीरियल में आने वाला लीप इसकी गिरती हुई टीआरपी को उठाने में मदद करे। 

शेफाली बग्गा को है आरती की शादी का इंतज़ार

इस खास तैयारी के साथ बनी है एकता कपूर की मेंटलहुड

क्या मिस्टर बजाज ने की है प्रेरणा की हत्या, अनुराग की बहन ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -